कोरोना की चपेट में आए 'भाबी जी घर पर हैं' के प्रॉड्यूसर संजय कोहली, घर पर हुए क्वारंटाइन

Sanjay Kohli tests coronavirus positive: 'भाबी जी घर पर हैं' के प्रॉड्यूसर संजय कोहली को कोरोना हो गया है। वह फिलहाल घर पर ही क्वारंटाइन हैं।

Sanjay Kohli
संजय कोहली  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • संजय कोहली को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है
  • संजय ने खुद को आइसोलेट कर लिया है
  • प्रॉड्यूसर का घर पर ही इलाज चल रहा है

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता रहा है। पिछले कुछ हफ्तों में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ी है। इससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। अभी तक कई सेलेब्स और क्रू मेंबर्स कोरोना का शिकार हो चुके हैं। अब लोकप्रिय टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' के प्रॉड्यूसर संजय कोहली कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। संजय शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वह फिलहाल घर पर ही क्वारंटाइन हैं और उनका इलाज चल रहा है। संजय ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्ट करानी की गुजारिश की है। 

'महामारी से लड़ने वालों का आभारी हूं'

संजय कोहली ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा, 'हां, मैंने कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने अपने डॉक्टरों और अथॉरिटीज की सलाह के बाद खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे आसपास रहे हैं, उन सभी से मैंने टेस्ट कराने की गुजारिश की है। मैं उन सभी का आभारी हूं, जो इस वैश्विक महामारी के दौरान फ्रंटलाइन पर लड़ रहे हैं। मैं प्रार्थना करता हूं कि मानवता इस वायरस से जल्द से जल्द उबर जाए।'

'सेट पर सरप्राइज विजिट करते थे संजय'

संजय कोहली नियमित रूप से सेट पर सरप्राइज विजिट करते था ताकि सुरक्षा उपायों की देखभाल का जायजा ले सकें। इससे पहले 'भाबी जी घर पर हैं' की एक्ट्रेस अभिनेत्री सौम्या टंडन के हेयर ड्रेसर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। गौरतलब है कि संजय कोहली और उनकी पत्नी बिनायफर कोहली कई मशहूर सीरियल प्रॉड्यूस कर चुके हैं। प्रड्यूसर जोड़ी के इस वक्त दो शो 'भाबी जी घर पर हैं' और 'हप्पू की उलटन पलटन' टीवी पर प्रसारित हो रहे हैं। जल्द ही उनका एक और शो 'एक्सक्यूज मी मैडम' शुरू होने वाला था। लेकिन शो के लीड एक्टर राजेश कुमार को कोरोना होने के बाद योजना को विराम देना पड़ा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर