VIDEO: 'भाभी जी घर पर हैं' के सेट पर आखिरी दिन इमोशनल हुईं 'गोरी मैम' सौम्या, 'तिवारी जी' ने सुनाई शायरी

Saumya Tondon farewell from Bhabiji Ghar Par Hain: 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता उर्फ गोरी मैम का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन ने कॉमेडी शो को अलविदा कहते हुए फेयरवेल वीडियो शेयर किए हैं।

Saumya Tandon last day on Bhabhi ji ghar pe hai TV Show
भाभी जी घर पर हैं टीवी शो पर सौम्या टंडन का आखिरी दिन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सौम्या टंडन ने मशहूर टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' को कहा अलविदा
  • 5 साल से लोकप्रिय कॉमेडी शो में गोरी मैम का किरदार निभा रही थीं एक्ट्रेस
  • इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीवी की अनीता भाभी ने शेयर किए फेयरवेल के कई वीडियो

मुंबई: 5 सालों तक टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी उर्फ गोरी मैम का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन ने आखिरकार इसे अलविदा कह दिया है। टीवी जगत के कलाकार, टीवी शो पर उनके सह कलाकार से लेकर फैंस तक हर किसी को उनके इस फैसले ने हैरान कर दिया लेकिन जिंदगी आगे बढ़ती रहती है और बदलाव आते रहते हैं, इसी सोच के साथ शो की पूरी टीम ने सौम्या टंडन को विदाई दी।

फेयरवेल के दौरान टीम की ओर से सौम्या टंडन के लिए केक मंगाया गया और इस दौरान सभी कलाकारों ने सौम्या के साथ काम करने के शानदार अनुभव के बारे में बात की और साथ ही सौम्या टंडन ने भी शो पर अपने कई साल के अनुभव को याद किया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो से फेयरवेल के कई वीडियो पोस्ट किए हैं।

भावुक हुईं सौम्या टंडन:
पहले वीडियो में शो की स्टारकास्ट 'तुमको देखा तो ये ख्याल आया' गाना गाती नजर आई और इसके बाद टीवी की अनीता भाभी ने केक काटा। दूसरे वीडियो में सौम्या विभूति का रोल करने वाले आसिफ शेख सहित सभी को धन्यवाद देती नजर आईं। सौम्या टंडन शो में उनके पति बने आसिफ की तारीफ करते हुए कहती है कि उन्हें आसिफ जैसा को-एक्टर जिंदगी में नहीं मिलेगा। वो जहां भी जाएंगी उन्हें याद करेंगी। इतना कहकर सौम्या भावुक हो जाती हैं और रोने लगती है।

'तिवारी जी' से किया मजाक:
सौम्या ने शो में तिवारी जी की भूमिका में नजर आने वाले 'रोहिताश गौड़' से मजाक करते हुए कहा कि वह दूसरी अनीता भाभी आने के बाद उन्हें भूल न जाएं। तीसरे वीडियो में तिवारी जी यानी रोहिताश सौम्या के लिए शायरी बोलते नजर आए।

यहां आप सौम्या टंडन के शेयर किए गए फेयरवेल वीडियो देख सकते हैं।

गौरतलब है कि सौम्या साल 2015 में शुरू हुए इस शो की शुरुआत से ही इसका हिस्सा थीं। उन्होंने शो छोड़ने के बारे में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा, 'हां मैंने शो के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं करने का फैसला किया है। 21 अगस्त मेरा शूटिंग का आखिरी दिन है। अब लोग यह कयास लगाने बंद कर सकते हैं कि मैं शो में काम करना जारी रखूंगी या नहीं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर