मिलिये 'भाबीजी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी की रियल लाइफ बीवी से, कैंसर रिसर्च के लिए करती हैं काम

'भाबीजी घर पर हैं' में मनमोहन त‍िवारी का रोल न‍िभाने वाले रोहिताश गौड की ऑनस्‍क्रीन वाइफ अंगूरी यानी शुभांगी आत्रे को तो सभी जानते हैं लेकिन आज हम आपको मिलवाएंगे उनकी असली वाइफ से।

rohitash gaud
rohitash gaud with wife Rekha 

एंड टीवी के लोकप्रिय शो 'भाबीजी घर पर हैं' के मनमोहन त‍िवारी आज देशभर में लोकप्र‍िय हो चुके हैं। शो में पूरे एपिसोड के दौरान अनीता भाभी के आगे पीछे घूमने वाले मनमोहन तिवारी यानि रोहिताश गौड को आज कौन नहीं जानता है। रोहिताश गौड ने अपनी अदाकारी और अंदाज की बदौलत दर्शकों के दिल में जगह बनाई है। थिएटर से टीवी तक का सफर करने वाले रोह‍िताश गौड के परिवार से आज आपको मिलवाएंगे। 

रोहिताश गौड़ मूलत: चंडीगढ़ के कालका के रहने वाले हैं। बचपन से ही एक्‍ट‍िंग का जुनून सवार था तो मुंबई चले आए। उन्होंने 1997 में जय हनुमान सीरियल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की। यह उनका पहला ब्रेक था जिसने उनके संघर्ष को विराम दिया। 

2001 में उन्‍हें फ‍िल्‍म वीर सावरकर में काम करने का मौका मिला और यहां से फ‍िल्‍मों में उनका कदम रख गया। रोहिताश गौड फ‍िलहाल अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं। उनकी पत्‍नी का नाम रेखा है। वह कैंसर रिसर्च के लिए काम करती हैं। रेखा असल जिंदगी में काफी सिंपल हैं और कई मौकों पर वह उनके साथ नजर आती रहती हैं। रोहिताश गौड की दो बेट‍ियां हैं।

आमिर की फ‍िल्‍म में भी कर चुके हैं काम

बता दें कि आमिर खान की सुपरहिट फिल्म पीके में भी रोहिताश गौड ने अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म में वो एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आए थे। हालांकि उन्‍हें ग्‍लोबल पहचान भाबीजी घर पर हैं सीरियल से ही मिली है। 

पत्‍नी की करते हैं मदद

रोहिताश गौड़ का कहना है कि वह खाना पकाने में अपनी पत्नी की मदद करने की कोशिश तो करते हैं, लेकिन यह काम उन्हें मुश्किल लगता है। रोहिताश ने एक बयान में कहा, "शूटिंग से मुझे जब भी समय मिलता है, मैं खाना बनाने में रेखा (पत्नी) की मदद करता हूं। यह एक मुश्किल काम है, लेकिन ऐसा करके मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका मिलता है जो व्यस्तता के कारण अक्सर नहीं मिल पाता है।" 
 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...