Soma Rathod: पहले लव मैरिज, फ‍िर शादी में दरार, कभी इतनी फ‍िट थीं 'भाबीजी घर पर है' की अम्माजी

Know How Soma Rathod's Weight Increased: लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर पर हैं में मनमोहन तिवारी की मां यानि अम्‍माजी का रोल निभाने वाली सोमा राठौड़ कभी एक दम फ‍िट थीं लेकिन एक कारण से उनका वजन बढ़ गया था।

Soma Rathod
Soma Rathod 

मुख्य बातें

  • मनमोहन तिवारी की मां यानि अम्‍माजी का रोल निभाती हैं सोमा राठौड़।
  • वह असल जिंदगी में वह मनमोहन तिवारी से 9 साल छोटी हैं।
  • सोमा ने 23 साल की उम्र में परिवार के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी।

Know How Soma Rathod's Weight Increased: लोकप्रिय सीरियल भाबीजी घर पर हैं के लाखों दीवाने हैं। यह शो हर घर में देखा जाता है। कॉमेडी जगत में इस सीरियल ने नए कीर्तिमान स्‍थापित किए हैं। इस सीरियल का हर किरदार मशहूर हैं और अपने अलग स्‍टाइल की वजह से पसंद किया जाता है। चाहे वो विभूति नारायण मिश्रा का किरदार हो, या अंगूरी भाभी और गोरी मेम का। मनमोहन तिवारी से लेकर हप्‍पू सिंह तक को काफी पसंद किया जाता है। 

इस सीरियल में मनमोहन तिवारी की मां यानि अम्‍माजी का रोल निभाती हैं सोमा राठौड़। उनका अपना अंदाज है जिस तरह से वह बेटे मनमोहन से बात करती हैं। वह अपनी बहू अंगूरी से जब बात करती हैं तो चेहरे पर हंसी आ जाती हैं। सीरियल में उनका अलग अंदाज है। आपको बता दें कि सोमा राठौड़ भी कभी एक दम फ‍िट थीं लेकिन एक कारण से उनका वजन बढ़ गया था। 

सोमा की कई पुरानी तस्वीरें अक्‍सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। इन तस्‍वीरों को देखकर पता चलता है कि सोमा हमेशा से इतनी मोटी नहीं थीं। वह भी एक दम फ‍िट थीं और आकर्षक नजर आती थीं।  सोमा ने 23 साल की उम्र में अपने परिवार के सदस्यों के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी। कुछ साल तक सब ठीक चला लेकिन अचानक दोनों के रिश्‍ते में दरार आ गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका शादीशुदा रिश्ता टूट गया। इस बात का सोमा पर गहरा असर हुआ और वह लंबे समय तक डिप्रेशन में रहीं।

असल जिंदगी में तिवारी से छोटी हैं 

सोमा राठौड़ मनमोहन तिवारी की मां का किरदार निभा रही हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह मनमोहन तिवारी से 9 साल छोटी हैं। हालांकि सोमा अपने किरदार को बखूबी निभाती हैं और बढ़े हुए वजन को अपने करियर पर हावी नहीं होने देती हैं। वह लोगों को हंसाने में विश्‍वास रखती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर