Bhabiji Ghar Par Hain और Happu Ki Ultan Paltan की शूटिंग शुरू, सेट लौटी Gudiya Hamari Sabhi Pe Bhari की कास्ट

Happu Ki Ultan Paltan Bhabiji Ghar Par Hai Resumes Shoot: 28 जून से तीन और टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई है। इनमें गुड़िया हमारी सभी पर भारी, हप्पू की उलटन पलटन और भाबीजी घर पर है शामिल हैं...

Bhabiji Ghar Par Hain Happu Ki Ultan Paltan & Gudiya Hamari Sabhi Pe Bhari resume shoot
टीवी शोज की शूटिंग शुरू।  

मुख्य बातें

  • टीवी कलाकारों, मेकर्स और अन्य क्रू मेंबर्स की टीमें सेट पर वापस लौट रही हैं।
  • टीवी शोज और सीरियल्स की शूटिंग दोबारा से शुरू हो चुकी है।
  • अब दर्शक एकबार फिर से अपने पसंदीदा सीरियल्स और कलाकारों को देख सकेंगे।

लॉकडाउन में लंबे समय तक टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद रही। हालांकि अब टीवी कलाकारों, मेकर्स और अन्य क्रू मेंबर्स की टीमें सेट पर वापस लौट रही हैं। टीवी शोज और सीरियल्स की शूटिंग दोबारा से शुरू हो चुकी है। जी हां, अब दर्शक एकबार फिर से अपने पसंदीदा सीरियल्स और कलाकारों को देख सकेंगे। 28 जून से तीन और टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई है। इनमें गुड़िया हमारी सभी पर भारी, हप्पू की उलटन पलटन और भाबीजी घर पर है शामिल हैं। 

रविवार से मुंबई में भाबीजी घर पर है, गुड़िया हमारी सभी पर भारी और हप्पू की उलटन पलटन के शूटिंग सेट लग गए है। सेट पर सभी कलाकार पहुंच चुके हैं। शुभांगी आत्रे, आसिफ शेख, रोहिताश्र गौड़, सारिका बहरोलिया, योगेश त्रिपाठी, कामना पाठक, हिमानी शिवपुरी सहित कई कलाकार 3 महीने के लंबे ब्रेक के बाद पहले दिन शूटिंग पर पहुंचे। 

कोरोना से बचाव के लिए शूटिंग पर अपनाए नियम

हप्पू की उलटन पलटन के लीड स्टार योगेश त्रिपाठी ने बताया, 'दरोगा जी अब पुलिस स्टेशन ड्यूटी पर जा रहे हैं। आज से शूटिंग शुरू हो गई है। आप सभी को शुभकामनाएं कि जल्दी शूटिंग शुरू हो गई। भाबीजी घर पर हैं और हप्पू जी की उलटन पलटन की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। दरोगा जी फिर से निछावर थाने के लिए जा रहे हैं। आप सभी को अच्छी से अच्छी कहानियां देखने को मिलेंगी।' आपको बता दें, लॉकडाउन के बाद कोरोना वायरस के बचाव के लिए शूटिंग को लेकर कुछ नियम बनाए गए हैं और इनके साथ एहतियात बरतते हुए टीवी शो शूट किए जा रहे हैं। यहां आप तस्वीरों में इसकी झलक देख सकते हैं। 

सेट के कोने-कोने को किया सैनिटाइज

आपको बता दें, सामने आई तस्वीरों में सभी सुरक्षा गाइडलाइन फॉलो करते दिखे। कलाकार सुरक्षा गियर के साथ नजर आए जबकि शूटिंग क्रू के लोग और मेकअप आर्टिस्ट मास्क, पीपीई किट के साथ दिखे। शूटिंग के लिए अभिनेताओं को बुलाने से पहले सेट को पूरी तरह से साफ कर दिया गया था। पूरे सेट को कीटाणुरहित कर दिया गया और साथ ही हर कोने में पैर से चलने वाले सैनिटर्स रखे गए। श्रमिकों को आवश्यकता पड़ने पर उनका इस्तेमाल करते हुए भी देखा जा सकता है। शूटिंग सेट पर कड़ी सुरक्षा का पालन किया जा रहा है और केवल आवश्यक लोगों को जाने की अनुमति दी जा रही है। नए नियमों के अनुसार क्रू को कोविड-19 से पहले की स्थिति की तुलना में 33% तक कम करने के लिए कहा गया है लेकिन इसमें सीनियर सिटिजन को छोड़कर अन्य मुख्य कलाकार शामिल नहीं हैं।

अगली खबर