Pavitra Rishta से भी पहले इस सीरियल में नजर आए थे सुशांत, TV पर SSR की पहली झलक का VIDEO वायरल

Sushant Singh Rajput first TV show: क्या आप जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत पवित्र रिश्ता में मानव देशमुख के रूप में मशहूर नाम बनने से पहले भी एक लोकप्रिय धारावाहिक का हिस्सा थे?

Sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मानव देशमुख के तौर पर खूब मशहूर हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का किरदार
  • पवित्र रिश्ता सीरियल के साथ एक्टर को घर-घर में मिली थी बड़ी पहचान
  • लोकप्रिय सीरियल से पहले भी एक टीवी शो का हिस्सा थे सुशांत, वायरल हो रही पहली क्लिप

मुंबई: आने वाले कुछ दिनों में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि मनाई जाएगी। 14 जून को संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या के चलते दिल बेचारा स्टार की मुंबई में बांद्रा स्थित फ्लैट में मौत हो गई थी। एक साल पहले यह खबर आते ही बॉलीवुड उद्योग, प्रशंसकों और फॉलोवर्स के बीच शोक की लहर दौड़ गई थी। एक प्रतिभाशाली और युवा स्टार को उनके शानदार अभिनय के लिए लगातार याद किया गया।

हिट धारावाहिक पवित्र रिश्ता में मानव देशमुख के रूप में घर घर में जाना पहचाना चेहरा बनने वाले अभिनेता ने पीके, काई पो चे!, एमएस धोनी जैसी कुछ लोकप्रिय हिट फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर अपना हुनर दिखाया था। एकता कपूर का डेली सोप पवित्र रिश्ता सुशांत के करियर में एक बड़ी सफलता साबित हुआ था, हालांकि टीवी पर यह उनका पहला बड़ा अभिनय प्रोजेक्ट नहीं था।

पवित्र रिश्ता से पहले दिवंगत अभिनेता को बीते जमाने के लोकप्रिय टीवी शो 'किस देश में है मेरा दिल में' (Sushant First TV Show) में देखा गया था। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाली ड्रामा टेलीविज़न सीरीज़ में हर्षद चोपड़ा, अदिति गुप्ता ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थीं। सीरियल में सुशांत सेकेंड लीड के तौर पर नजर आए थे। उन्होंने हर्षद चोपड़ा के सौतेले भाई प्रीत जुनेजा की भूमिका निभाई थी।

अगस्त 2020 में, एकता ने अपने सोशल मीडिया पर शो से सुशांत के परिचय वाला सीन शेयर किया था। निर्माता ने यह भी साझा किया कि जब वह सेकेंड लीड थे, वह जानती थी कि वह बड़े कलाकार हैं, और इसे उन्होंने सही साबित किया।

एकता ने कहा था, 'बहुत से लोग मुझसे सुशांत के पहले सीन के बारे में पूछ रहे थे... यह पहला सीन था जिसे हमने उनके साथ शूट किया था। यह टेलीविजन पर उनका पहला सीन था जो 'किस देश में है मेरा दिल' (Kis Desh mein hai meraa Dil) नाम के शो में ऑन-एयर हुआ था।' नीचे टीवी सीरियल से सुशांत का पहला सीन देखें:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor)

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले सुशांत ने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था। उन्होंने धूम 2 फिल्म में ऋतिक रोशन के गाने धूम अगेन में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था। कॉलेज के दिनों में उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ एक परफॉरमेंस में भी बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर