Balika Vadhu 2 Promo: मां की कोख में आनंदी को झेलना पड़ा बाल विवाह का अभिशाप, रिलीज हुआ बालिका वधु 2 का प्रोमो

Balika Vadhu 2 Latest Promo: टीवी सीरियल बालिका वधु का नया प्रोमो जारी हुआ है। प्रोमो के मुताबिक आनंदी के जन्म से पहले ही उसका परिवार उसकी शादी तय कर देता है।

Balika Vadhu 2 Promo| बालिका वधु 2 प्रोमो
बालिका वधु 2 प्रोमो 

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल बालिका वधु का नया प्रोमो जारी हो गया है।
  • प्रोमो में दिखाया है आनंदी के जन्म से पहले उसका बाल विवाह तय कर दिया जाता है।
  • प्रोमो के मुताबिक आनंदी के परिवार वाले बेटी के जन्म का इंतजार कर रहे है।'

मुंबई. पॉपुलर सीरियल बालिका वधु नए सीजन के साथ वापसी करने जा रहा है। शो का एक नया प्रोमो रिलीज हो गया है। प्रोमो में नन्हीं आनंदी को जन्म लेते हुए दिखाया गया है। यही नहीं, आनंदी को कोख में ही बाल विवाह का अभिशाप मिल गया है। 

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो में दिखाया गया है कि आनंदी के परिवार वाले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रहे है।'वहां खड़ा एक शख्स बोलता है, 'भाभी इस बार बेटी ही होनी चाहिए, वरन मैं घर में घुसने नहीं दूंगा।' बेटी के जन्म की खबर मिलते ही सब झूमने लगते हैं। दूसरे परिवार के लोग भी इस खुशी में शामिल होते हैं क्योंकि घर में उनकी बहू पैदा हुई है। दरअसल आनंदी की शादी उसके जन्म से पहले ही तय कर दी गई है।   

कोख में झेलना पड़ा अभिशाप 
कलर्स टीवी ने प्रोमो के साथ लिखा, 'बाल विवाह की इस कुप्रथा का अभिशाप अपनी मां की कोख में ही झेलना पड़ा नन्हीं आनंदी को। इसी कुप्रथा को मिटाने लौट आई है एक नई बालिका वधु। आपको बता दें कि बालिका वधु का पहला एपिसोड नौ अगस्त को टेलिकास्ट होगा। इसके बाद ये हर सोमवार से शुक्रवार रात आठ बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस शो को करेगा रिप्लेस 
बालिका वधू का सीजन 2 टीवी सीरियल कलर्स चैनल के लोकप्रिय शो 'नमक इस्क का'  को रिप्लेस करने जा रहा है। चैनल ने सीरियल को ऑफ एयर करने का फैसला कर लिया है और इस स्लॉट को टीवी सीरियल बालिका वधू 2 को दिया जाने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बालिका वधू-2 शो में श्रेया पटेल, वंश सयानी और अन्य मुख्य भूमिका में होंगे। शो की शूटिंग राजस्थान में हुई है। आपको बता दें कि पहले सीजन में अविका गौर और अविनाश मुखर्जी ने आनंदी और जग्या की मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर