KBC13-Balika Vadhu 2: बालिका वधू-2 की वजह से बंद होगा मोनालिसा का नमक इश्क का, KBC-13 करेगा इस शो को रिप्लेस

KBC13 and Balika Vadhu 2 New TV Show Replace Popular Serial: 2 टीवी सीरियल पर लगेगा ताला। तब जाकर शुरू होंगे दर्शकों के पसंदीदा बालिका वधू-2 और कौन बनेगा करोड़पति...

KBC13 & Balika Vadhu 2 On Air Date| KBC13 On Air Date| Balika Vadhu 2 Replace Namak issk ka| ishshq par zor nahin|
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • टीवी शो बालिका वधू अपने सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है।
  • जहां बालिका वधू-2 ऑनएयर होगा तो वहीं दूसरी तरह एक दूसरा टीवी शी बलि चढ़ जाएगा।
  • इतना ही नहीं KBC-13 भी एक पॉपुलर शो को रिप्लेस करेगा।

टेलीविजन का लोकप्रिय और पसंदीदा टीवी शो बालिका वधू अपने सीजन 2 के साथ वापस आ रहा है। बालिका वधू-2 के प्रोमो जारी हो चुके हैं और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। बालिका वधू-2 के जरिए बाल विवाह की गलत प्रथा के प्रति जागरुकता फैलाए जाएगी। अब बस दर्शकों को इंतजार है तो बालिका वधू-2 ऑन एयर होने का। हालांकि एक तरह जहां बालिका वधू-2 ऑनएयर होगा तो वहीं दूसरी तरह एक दूसरा टीवी शी बलि चढ़ जाएगा। क्योंकि बालिका वधू-2 एक चर्चित टीवी सीरियल को रिप्लेस करने जा रहा है।

नमक इस्क का पर लगेगा ताला!
कलर्स चैनल के लोकप्रिय शो 'नमक इस्क का' (Namak Issk Ka) के फैन्स के लिए दुखद खबर है। एक तरह जहां इस चैनल पर बालिका-2 शुरू हो रहा है तो वहीं नमक इस्क का बंद होने वालाा है। जी हां, नमक इस्क का अब जल्द ही दर्शकों से अलविदा कहने वाला है। रिपोर्ट की मानें तो चैनल ने सीरियल को ऑफ एयर करने का फैसला कर लिया है और इस स्लॉट को टीवी सीरियल बालिका वधू 2 को दिया जाने वाला है। नमक इस्क का दिसंबर 2020 में शुरू हुआ था। 'नमक इस्क का' की स्टोरी लाइन ने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। सीरियल के लीड स्टार श्रुति शर्मा और आदित्य ओझा देखते ही देखते ऑडियंस के पसंदीदा कपल बन गए। इसमें मोनालिसा की अहम रोल निभाती हैं। हालांकि इस खबर ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। 

KBC-13 करेगा इस टीवी शो को रिप्लेस 
2000 से कौन बनेगा करोड़पति दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। बारहवें सीजन के सफल होने के बाद, निर्माता केबीसी-13 को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नई रिपोर्ट बता रही हैं कि अमिताभ बच्चन के क्विज शो का प्रीमियर 23 अगस्त को होगा। इसी के साथ सोनी टीवी का सीरियल इश्क पर जोर नहीं ऑफ एयर हो जाएगा।

जी हां, कौन बनेगा करोड़पति सीरियल इश्क पर जोर नहीं को रिप्लेस करने वाला है. शो के लीड एक्टर परम सिंह ने इश्क पर जोर नहीं के ऑफ एयर होने की खबर को कंफर्म किया है। परम सिंह ने बताया कि शो का आखिरी एपिसोड अगले महीने यानी अगस्त में टेलिकास्ट होगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर