Balika Vadhu 2: माड़ी बा के खौफ में आनंदी ने लगाया जिगर के नाम का सिंदूर, रो-रो कर हुआ बुरा हाल 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 08, 2021 | 20:43 IST

Balika Vadhu 2 Latest Updates: कलर्स के पॉपुलर टीवी शो बालिका वधू 2 की कहानी दिन पर दिन काफी दिलचस्प होती जा रही है। टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा की माड़ी बा की वजह से आनंदी जिगर के नाम का सिंदूर लगाएगी। 

Balika vadhu 2 upcoming serial updates anandi wears sindoor and mangalsutra, anandi wear mangalsutra and sindoor because of maadi baa
बालिका वधू 2  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बालिका वधू 2 में हो गई है शिवांगी जोशी की एंट्री।
  • टीवी शो में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • माड़ी बा की वजह से आनंदी में लगाया जिगर के नाम का सिंदूर।

Balika Vadhu 2 Spoiler Alert: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को अलविदा कहने के बाद अब शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की एंट्री कलर्स के मशहूर टीवी धारावाहिक बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) में हो गई है। शिवांगी जोशी के फैंस उन्हें छोटे पर्दे पर वापस देखने के लिए काफी बेताब थे। बालिका वधू 2 में जब से शिवांगी की एंट्री हुई है तब से इस टीवी सीरियल की कहानी और रोचक होती जा रही है। एक बड़े लीप के बाद इस टीवी सीरियल में नए किरदारों की एंट्री हुई है जिनमें से एक शिवांगी जोशी हैं, जो इस टीवी सीरियल में आनंदी का किरदार निभा रही हैं। इस टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है क्योंकि माड़ी बा की वजह से आनंदी अब अपने मांग में सिंदूर भरने वाली है। 

क्या हुआ अब तक?

बालिका वधू 2 में अब तक देखा गया कि 2 दिन के अंदर आनंदी और जिगर की शादी होने वाली है। आनंदी अपनी परीक्षा में सफल हो गई है और कॉलेज जाने के लिए काफी उत्सुक है। लेकिन जिगर की वजह से उसकी सारी खुशियों पर ग्रहण लग गया है। दरअसल, जिगर ने आनंदी के सामने यह खुलासा किया कि वह दोनों जल्द ही सुहागरात मनाने वाले हैं जिसके बाद आनंदी उसकी हमेशा के लिए हो जाएगी‌। दूसरी और घरवाले आनंदी और जिगर के ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं, ताकि इस बात का खुलासा हो सके कि अब दोनों शादीशुदा हैं क्योंकि आनंदी 18 साल की हो गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

क्या होगा आगे?

रिसेप्शन से पहले माड़ी बा आनंदी को जिगर के नाम का सिंदूर लगाने के लिए कहती हैं। लेकिन आनंदी इस बात से नाखुश है क्योंकि वह इस शादी को शादी नहीं मानती। माड़ी बा की वजह से वह बहुत परेशान हो जाती है लेकिन इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि माड़ी बा की वजह से वह अपने मांग में जिगर के नाम का सिंदूर लगाएगी और मंगलसूत्र पहनेगी। ऐसा करते हुए आनंदी काफी उदास होगी और रोने लगेगी लेकिन यह सब देखकर जिगर काफी खुश होगा।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर