Avika Gor ने 12 साल की उम्र में गुल्‍लक में जमा किए थे 5000 रुपए, खर्च करने के लिए भी की थी खास प्‍लानिंग

बालिका वधू फेम एक्ट्रेस अविका गौर ने यह बताया था कि मेहनत से कमाए हुए पैसे वह अपनी गुल्लक में संभाल कर रखती थीं। अविका के अनुसार उन्होंने 12 साल की उम्र में 5222 रुपए बचा कर रखे थे। 

Avika Gor
Avika Gor  

मुख्य बातें

  • हाल ही में अविका गौर ने मनाया अपना 24वां जन्मदिन, बालिका वधू की आनंदी के नाम से हुई थीं फेमस
  • 12 साल की उम्र में अविका गौर ने अपनी गुल्लक में जमा किए थे करीब 5000 रुपए।

Avika Gor had deposited 5000 rupees in a piggy bank : महज 12 साल की उम्र में सभी के दिलों पर छाने वालीं बालिका वधू एक्ट्रेस अविका गोर ने हाल ही में अपना 24वां जन्मदिन मनाया है। एक्टर अविका गोर के किरदार आनंदी ने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। जब बालिका वधू को टेलीकास्ट किया गया था तब यह टीआरपी की रेस में सबसे आगे रहता था और दर्शक इसे देखने के लिए हमेशा बेताब रहते थे। इंटरव्यू के दौरान, अविका गौर ने बताया था कि बालिका वधू टीवी धारावाहिक उनके लिए कितना स्पेशल था और किस तरह एक धारावाहिक ने उनकी जिंदगी बदल दी थी। इसके साथ अविका ने अपने मेहनत की कमाई से जुड़े कुछ रोचक बातों को अपने फैंस के साथ साझा किया था।

अपने पिगी बैंक में संभाल कर रखे थे इतने पैसे

जब 12 साल की अविका से यह पूछा गया था की बालिका वधू शो से मिलने वाले पैसे का उन्होंने क्या किया। तब अविका गौर ने यह जवाब दिया था कि उनके पिताजी ने इन पैसों को इंश्योरेंस फंड में डाल कर रखा है। इसके साथ उन्होंने यह भी बताया था कि उन्होंने अपनी मेहनत की कमाई से 5222 रुपए अपने गुल्लक में संभाल कर रखे हैं।

उनसे जब आगे यह पूछा गया था कि वह पैसे का क्या करेंगी तब अविका ने यह जवाब दिया था कि वह अपने लिए कुछ खरीदना चाहती हैं इसके साथ उन्होंने यह भी कहा था कि वह अभी यह पैसे बचा रही हैं ताकि आगे चलकर उनके पास बड़ी रकम इकठ्ठी हो जाए। हालांकि इसके बाद उन्होंने यह स्वीकार किया था कि उनके पिताजी ने उनको एक आइफोन तोहफे में दिया था। 

फिलहाल बालिका वधू की एक्ट्रेस अभी अपने नए प्रोजेक्ट और अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के साथ व्यस्त हैं। लेकिन एक समय पर यह अफवाहें फैली थीं कि उनका अफेयर मनीष रायसिंहन के साथ चल रहा है और दोनों ने मिलकर अपने बच्चों को छुपा कर रखा है। इन अफवाहों को नकारते हुए अविका गौर ने बताया था कि मनीष रायसिंघन उनके बेहद करीब हैं लेकिन वह सिर्फ उनके एक दोस्त हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर