Andrew Symonds: दो हफ्ते बिग बॉस के घर में रहे थे एंड्रयू सायमंड्स, सनी लियोनी से हो गई थी दोस्ती

Andrew Symonds in Bigg Boss 5: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है। एड्रयू सायमंड्स रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रहे थे।

Andrew Symonds
Andrew Symonds 
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स का निधन हो गया है।
  • एंड्रयू साइमंड्स बिग बॉस सीजन पांच का हिस्सा रहे हैं।
  • घर के अंदर एंड्रयू सायमंड्स और सनी लियोनी की अच्छी दोस्ती हो गई थी।

मुंबई. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है। इसके बाद से पूरे खेल जगत में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर क्रिकेट, बॉलीवुड और देश-विदेश के सितारे एंड्रयू सायमंड्स को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आपको बता दें कि एंड्रयू सायमंड्स रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं। घर के अंदर उनकी सनी लियोनी से काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। 

एंड्रयू सायमंड्स साल 2011 में बिग बॉस के पांचवें सीजन के कंटेस्टेंट बनकर घर में आए थे। वह केवल दो हफ्ते ही घर के अंदर रहे थे। घर के अंदर एंड्रयू ने रोटी और इंडियन करी बनाना सीखा था। घर से निकलने के बाद एंड्रयू सायमंड्स ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि बिग बॉस के घर में रहकर उन्हें काफी अच्छा लगा। उनकी सनी लियोनी के साथ अच्छी दोस्ती हो गई थी। बकौल एंड्री सायमंड्स, 'मुझे सनी को बतौर कंटेस्टेंट शो में शामिल करने पर कोई भी आपत्ति नहीं है। मुझे उन्हें जानने का मौका मिला और वह एक कमाल की लड़की है। हमने एक साथ घर के अंदर काफी एंजॉय किया।'

Trending news: Andrew Symonds, who was a part of 'Bigg Boss 5', had a  special friendship with Sunny Leone - Hindustan News Hub

Also Read: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की कार दुर्घटना में मौत

कंटेस्टेंट ने दी श्रद्धांजलि
पूर्व क्रिकेटर से पूछा गया कि उन्हें घर के अंदर क्या चीज सबसे खराब लगी। इस पर सायमंड्स ने कहा था, 'मैं कैमेरे के आगे काफी लंबे वक्त तक था। ऐसे में खुलकर हंसी मजाक नहीं कर सकता। मैंने खेल के मैदान में कई बार हंसी मजाक किया है लेकिन, घर के बाहर नहीं जा सकता क्योंकि एक बड़ी दीवार आपको बाहरी दुनिया से काट देती है। ये बहुत ज्यादा परेशान करने वाला था।' गौरतलब है कि बिग बॉस के पांचवे सीजन को जूही परमार ने जीता था। वहीं, इस सीजन की कंटेस्टेंट रही शोनाली नागरानी ने दिवंगत क्रिकेटर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। 

एंड्रयू साइमंड्स ने 1998 से 2009 तक ऑस्ट्रेलिया के लिए 26 टेस्ट और 198 एकदिवसीय मैच खेले। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के लिए 14 टी-20 भी खेले हैं। सायमंड्स ने 198 एकदिवसीय मैचों में छह शतक और 30 अर्धशतक बनाए। साथ ही  133 विकेट भी लिए। वहीं, टी20 में उन्होंने 337 रन बनाए और आठ विकेट लिए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर