Asim Riaz New House: आसिम रियाज ने लग्जरी कार के बाद खरीदा नया घर, मुंबई में आलीशान अपार्टमेंट के बने मालिक

Bigg Boss fame Asim Riaz buy House: जम्मू में जन्मे आसिम रियाज पूरी तरह से मुंबई शिफ्ट हो गए हैं क्योंकि उन्होंने यहां एक खूबसूरत अपार्टमेंट खरीद लिया है...

Bigg Boss fame Asim Riaz buy new Apartment in Mumbai
आसिम रियाज। 
मुख्य बातें
  • एक्टर आसिम रियाज ने हाल ही में मुंबई में एक नया घर खरीदा है।
  • बिग बॉस कंटेस्टेंट आसिम को उनके फैन्स इस खुशी के मौके पर खूब बधाई दे रहे हैं।
  • आसिम रियाज ने नए घर से एक वीडियो भी शेयर किया है।

बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज को उनके फैन्स बधाई दे रहे हैं। क्योंकि मॉडल और एक्टर आसिम रियाज ने हाल ही में मुंबई में एक नया घर खरीदा है। अभिनेता आसिम रियाज ने अपने फैन्स के साथ ये खुशखबरी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर की। कुछ टाइम पहले ही आसिम ने अपना एक BMW लग्जरी कार खरीदने का सपना पूरा किया था। हालांकि अब जम्मू में जन्मे आसिम रियाज पूरी तरह से मुंबई शिफ्ट हो गए हैं क्योंकि उन्होंने यहां एक खूबसूरत अपार्टमेंट खरीद लिया है। 

आसिम रियाज ने नए घर से एक वीडियो शेयर किया है। इसका कैप्शन उन्होंने 'न्यू हाउस व्यू मुंबई' दिया है। हालांकि अभी बिग बॉस फेम आसिम रियाज के घर की नई तस्वीरें सामने नहीं आई है। वीडियो में आसिम रियाज के घर की बालकनी से मुंबई के अरब सागर का शानदार व्यू दिख रहा है। इसी को देखकर बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज के फैन्स उनको बधाईयां देने लगे हैं।

बिग बॉस में आसिम रियाज ने साल 2019-20 में हिस्सा लिया था। बिग बॉस का सीजन 13 आसिम रियाज के लिए काफी भाग्यशाली रहा। बतौर कॉमनर आए आसिम रियाज की रातों रात इस शो से किस्मत चमक गई। बिग बॉस के बाद से अब तक आसिम रियाज के कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हो चुके हैं। हिमांशी खुराना के अलावा असीम का बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ मेरे अंगने में सॉन्ग आया था जिसे जनता का खूब प्यार मिला था। 

बात पर्सनल लाइफ की करें तो आसिम रियाज पंजाबी सिंगर-एक्ट्रेस हिमांशी खुराना को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर साथ-साथ देखे जाते हैं और फैन्स इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। बिग बॉस-13 में ही नेशनल टीवी पर आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना को प्रपोज किया था। घर से बाहर आने के बाद भी दोनों साथ हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर