Bigg Boss 15: सिम्बा नागपाल ने उमर रियाज को कहा आतंकवादी, भाई आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का फूटा बिग बॉस पर गुस्सा

Simba Nagpal And Umar Riaz Fight in Bigg Boss 15| सिम्बा नागपाल का उमर रियाज के प्रति हिंसक व्यवहार दर्शकों और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट को अच्छा नहीं लगा है। वो सिम्बा को शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं...

Bigg Boss 15 Simba Nagpal calls Umar Riaz Aatankwadi and Asim Riaz Himanshi Khurana Got angry
बिग बॉस 15। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-15 में सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच तगड़ी फाइट होने वाली है
  • बहस इतनी बढ़ जाएगी कि सिम्बा लड़ाई के दौरान उमर को स्विमिंग पूल में धकेल देगा

बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड में जल्द एक सबसे बड़ी हिंसक लड़ाई देखने को मिलने वाली है। रियलिटी शो में एक टास्क होगा, जिसमें सिम्बा नागपाल और उमर रियाज के बीच तगड़ी फाइट होने वाली है जिसे देखकर पूरा घर हिल जाएगा। एपिसोड में बहस इतनी बढ़ जाएगी कि सिम्बा लड़ाई के दौरान उमर को स्विमिंग पूल में धकेल देगा। 

सिम्बा नागपाल का हिंसक व्यवहार दर्शकों और बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट को अच्छा नहीं लगा है। वो सिम्बा को शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर 'शक्ति' अभिनेता के खिलाफ कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। इसी के साथ सिम्बा नागपाल द्वारा उमर को एक टास्क के दौरान आंखों में सुरमा लगाने के लिए 'आतंकवादी' कहने वाली टिप्पणी के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं और उन्हें इस तरह के कमेंट पर आड़े हाथ ले रहे हैं।

अब, उमर के भाई आसिम रियाज ने दोनों घटनाओं पर प्रतिक्रिया दी है और वो उनके समर्थन में सामने आए हैं। आसिम ने ट्वीट में अपने भाई को इन घटनाओं से प्रभावित न होने के लिए प्रेरित करने और प्रोत्साहित करने की कोशिश की है।

अपने ट्विटर अकाउंट पर आसिम ने लिखा, 'इससे उमर रियाज को चोट लगेगी, इसमें समय लगेगा, इसके लिए डेडीकेश की आवश्यकता होगी इसके लिए इच्छाशक्ति की आवश्यकता होगी, आपको स्वस्थ निर्णय लेने की आवश्यकता होगी, आपको बलिदान देना होगा, आपको अपने शरीर को आगे बढ़ाना होगा। अधिकतम लेकिन मैं आपसे यह वादा करता हूं, जब आप अपने लक्ष्य तक पहुंच जाएंगे, तो यह आपको इसके लायक लगेगा।'

आसिम की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना भी शो को करीब से देख रही हैं। इस घटना के बारे में उन्होंने हर साल नियमों को आसानी से बदलने के लिए निर्माताओं पर कटाक्ष किया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'चाहे सपोर्ट करो या नहीं करो... यहां गलत सही लगता है और सही गलत... कितना भी बोलो कुछ नहीं होने वाला। यहां रूल बदल जाते है। लेकिन आतंकवादी शब्द जिसे आप व्यक्ति के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं? लेकिन फिर भी सिम्बा ही सही होगा।'

बता दें कि आज रात (2 नवंबर) के एपिसोड में उमर और सिम्बा की लड़ाई दिखाई जाएगी। उमर को प्रशंसकों और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट से बहुत समर्थन मिल रहा है। वो लगातार सोशल मीडिया पर उमर के फुटेज को एडिट करने के लिए निर्माताओं से सवाल भी कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर