The Kapil Sharma Show पर Ashutosh Rana ने बताई अपनी दिलचस्प प्रेम कहानी, ऐसी थी Renuka Shahane से पहली मुलाकात

Ashutosh Rana on The Kapil Sharma Show: अनुभवी और प्रतिभाशाली अभिनेता आशुतोष राणा ने द कपिल शर्मा शो पर अभिनेत्री और पत्नी रेणुका शहाणे से अपनी पहली दिलचस्प मुलाकात का जिक्र किया।

Ashutosh Rana with wife Renuka Shahane on Kapil's show
कपिल के शो पर पत्नी रेणुका शहाणे के साथ आशुतोष राणा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री रेणुका शहाणे से बेहद दिलचस्प थी आशुतोष राणा की पहली मुलाकात
  • द कपिल शर्मा शो पर खोले निजी जिंदगी के कई राज
  • अनोखे अंदाज में दशहरा की शुभकामनाएं देने के बाद मिला था निजी नंबर

मुंबई: आगामी रविवार, 20 सितंबर को प्रसारित होने जा रहे द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में अनुभवी अभिनेता आशुतोष राणा, अपनी पत्नी और अभिनेत्री रेणुका शहाणे के साथ नजर आने वाले हैं। बहुमुखी अभिनेता अपने जीवन और यात्रा के बारे में कई अज्ञात रहस्यों का खुलासा करेंगे। कपिल शर्मा के साथ बातचीत के दौरान प्रतिभाशाली आशुतोष राणा ने अभिनेता-पत्नी रेणुका के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में कुछ अज्ञात तथ्यों के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, 'हंसल मेहता की फिल्म’ जयते ’का प्रिव्यू था और सुमित थिएटर में मैं राजेश्वरी सचदेव और तेजस्विनी कोल्हापुरे को साथ लेकर गया। वहां गए तो पता चला कि राजेश्वरी और रेणुका जी बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं रेणुका जी का प्रशंसक था।

उन्होंने आगे कहा, 'सैलाब (धारावाहिक) का समय आ गया था और इनकी फिल्म 'हम आपके हैं कौन' भी देख रहा था। मैं इनके काम से मुतासिर था। बड़ा प्रभावित था। जब इनसे मुलाकात हुई तो हम आपस में काफी देर तक बात करते रहे और हमारे विचार भी मिल रहे थे। उस दिन रविवार था और रात में जब हम बाहर निकले तो मैंने इसने पूछा कि आप कहां रहती हैं? तो इन्होंने कहा मैं दादर में रहती हूं। तो मैंने पूछा आप कैसे जाएंगी? आपके पास कार नहीं है? तो इन्होंने कहा कि हम रविवार को अपने यहां स्टाफ को छुट्टी देते हैं और मैं गाड़ी चलाना नहीं जानती। जब मैंने इन्हें छोड़ने के बारे में पूछा तो इन्होंने पूछा कि आप कहां रहते हैं? मैंने बताया- चैंबूर।'

आगे आशुतोष कहते हैं, 'इन्होंने कहा कि मैं मुंबई में पली बढ़ी हूं आज तक ऐसा रास्ता नहीं देखा जो जुहू से दादर होते हुए चैंबूर जाता हो। फिर इन्होंने कहा कि आप परेशान न हों, मेरी आदत है, मैं चली जाऊंगी।'

आशुतोष राणा ने यह भी बताया कि रेणुका अपना निजी नंबर किसी को नहीं देती थीं और रात को 10 बजे के बाद फोन नहीं उठाती थीं। उन्होंने दशहरा की शुभकामनाएं देते हुए नजदीकियां बढ़ाने और फिर अभिनेत्री का निजी नंबर हासिल करने की मजेदार कहानी भी साझा की।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर