कपिल शर्मा शो में मनोज मुंतशिर का खुलासा, छप चुके थे कार्ड और गाने लिखने की वजह से टूट गई शादी

The Kapil sharma Show : द कपिल शर्मा शो में मनोज मुंतशिर ने बताया कि 13 मई 1997 को उनकी शादी होने वाली थी। कार्ड छप चुके थे लेकिन दो महीने की कोर्टशिप के बाद शादी टूट गई....

Manoj muntashir reveals about Love life in The Kapil sharma Show
द कपिल शर्मा शो। 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा में शनिवार की रात 'कलम के बाहुबलियों' के नाम रही।
  • शो में मनोज मुंतशिर, अमिताभ भट्टाचार्य और स्‍वानंद किरकिरे बतौर गेस्त पहुंचे।
  • तीनों ने कपिल शर्मा के सवालों के जवाब में अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले। 

द कपिल शर्मा में शनिवार की रात 'कलम के बाहुबलियों' के नाम रही। हिंदी सिनेमा को अपने गीतों से सजाने वाले तीन मशहूर गीतकार शो में मेहमान बनकर पहुंचे। ये तीन गीतकार थे तेरी मिट्टी गाना लिखने वाले मनोज मुंतशिर, ऐ दिल है मुश्‍किल के लेखक अमिताभ भट्टाचार्य और स्‍वानंद किरकिरे। शो में इन तीनों गीतकारों ने खूब समां बांधा और कपिल शर्मा के सवालों के जवाब में अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले। 

बाहुबली 2 जैसी फ‍िल्‍म के डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर ने भी अपनी जिंदगी का एक किस्‍सा बताया। कपिल शर्मा के एक सवाल के जवाब में मनोज मुंतशिर ने बताया कि कैसे उन्‍हें अपने कर‍ियर ऑप्‍शन की वजह से जिंदगी में काफी कुछ झेलना पडा। उन्‍होंने बताया कि 13 मई 1997 को उनकी शादी होने वाली थी। कार्ड छप चुके थे लेकिन दो महीने की कोर्टशिप के बाद शादी टूट गई।

हुआ यूं कि शादी से कुछ दिन पहले लड़की का भाई मिलने आया और बोला कि जीजा आगे क्‍या करना चाहते हैं? कहां से इंजीनियरिंग करेंगे? तो मनोज ने कहा कि भाई मैं तो गीत लिखूंगा। इस पर लड़की के भाई ने कहा कि वो तो ठीक है आप गीत लिखते रहिएगा लेकिन करियर में क्‍या करेंगे? तो फ‍िर मनोज मुंतशिर ने जवाब दिया कि भाई देख, मैं ताउम्र केवल गीत ही लिखूंगा। मनोज बताते हैं कि उसके बाद वो अपने घर गया और शादी टूटने की खबर आई।

पहली बार कपिल शर्मा के गेस्ट बने राइटर्स
पहली बार ऐसा है जब द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के दिग्गज राइटर्स और लिरिसिस्ट नजर आए हैं। कपिल शर्मा फिल्मों और हिट गानों के पीछे काम करने वाले राइटर्स मनोज मुंतशिर-अमिताभ भट्टाचार्य और स्वानंद किरकिरे को बतौर गेस्ट बुलाया। फेमस लेखक मनोज मुंतशिर ने ट्विटर पर खुद शूटिंग के दौरान की दो तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। इसमें मनोज सेट पर कपिल शर्मा, अमिताभ भट्टाचार्य और स्वानंद किरकिरे के साथ दिखे थे। मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर लिखा था, 'सतयुग आ गया... कपिल शर्मा के शो पर राइटर्स बुलाए गए... पूरी बिरादरी को बधाई...!!!'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर