शहनाज गिल-राखी सावंत की राह पर चलेंगी अर्शी खान, लेकर आ रहीं नया टीवी शो जो करेगा Kuch Toh Hai को रिप्लेस?

Arshi Khan TV show named Arshi Ka Sawaymvar: अर्शी खान की खूबसूरत उर्दू जबान और उनके बोलने का तरीका लोगों का खूब पसंद आता है। अब खबर है कि अर्शी अपने फैन्स के लिए एक नया टीवी शो लेकर आ रही हैं...

Arshi khan Ka Sawaymvar TV Show will replace Ekta kapoor Kuch toh hai naagin ek naye rang meiin
अर्शी खान। 

मुख्य बातें

  • अर्शी खान ने बिग बॉस सीजन 11 में सबका आकर्षित किया था।
  • अर्शी खान की उर्दू जबान और उनके बोलने का तरीका लोगों का खूब पसंद आता है।
  • अब खबर है कि अर्शी अपने फैन्स के लिए एक नया टीवी शो लेकर आ रही हैं।

अर्शी खान एंटरटेनमेंट की दुनिया का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। एक्ट्रेस अर्शी अक्सर अपने फैन्स को सरप्राइज देकर आश्चर्यचकित करना पसंद करती हैं।उन्होंने सबसे पहले सबका ध्यान बिग बॉस सीजन 11 में आकर्षित किया था। अर्शी खान की खूबसूरत उर्दू जबान और उनके बोलने का तरीका लोगों का खूब पसंद आता है। इसी के लिए वो अपने फैन्स में मशहूर हैं। 

अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा लगता है कि राखी सावंत और शहनाज गिल की तरह अर्शी खान भी टेलीविजन पर अपना स्वयंवर लेकर आ रही हैं। हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन बताया जा रहा है कि यह शो मुझसे शादी करोगी के तर्ज पर होगा, जिस शो में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल ने हिस्सा लिया था। 

शहनाज गिल और पारस छाबड़ा शो में अपने दूल्हा और दुल्हन ढूंढने के लिए आए थे। इसी तरह, अर्शी खान के स्वयंवर में भी कई लड़के दूल्हा बनकर आएंगे और अभिनेत्री को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे।

अर्शी खान का शो करेगा इस टीवी सीरियल को रिप्लेस
अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्शी खान का ये नया शो एकता कपूर के सीरियल को रिप्लेस करेगा। मेकर्स हाल ही में नागिन का स्पिन ऑफ शो कुछ तो है(Kuch Toh Hai) लेकर आए हैं। एकता कपूर का ये नया टीवी शो कुछ तो है 7 फरवरी को ऑनएयर हुआ था लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ये सीरियल ऑफ एयर हो रहा है। इसी सीरियल को अर्शी खान का नया शो रिप्लेस करने वाला है। साथ ही अर्शी के स्वयंवर में बहुत ही दिलचस्प उम्मीदवार आने की संभावना है।


आपको बता दें, अर्शी खान को आखिरी बार टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 में देखा गया था। मिड सीजन में उनकी एंट्री हुई थी और दर्शकों को अर्शी ने खूब एंटरटेन किया था। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी अर्शी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियोज शेयर कर लगातार फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर