सलमान खान चाहते हैं उर्दू सीखें 'गर्लफ्रेंड' यूलिया वंतूर! Bigg Boss 14 की अर्शी खान ने किया ये खुलासा

बिग बॉस 14 में चैलेंजर के तौर पर नजर आईं अर्शी खान ने हाल ही में सलमान खान के बारे में बात करते हुए बताया कि वो चाहते हैं कि यूलिया वंतूर उर्दू भाषा सीखें।

Salman Khan and Iulia Vantur
Salman Khan and Iulia Vantur 

मुख्य बातें

  • सलमान खान चाहते हैं उर्दू भाषा सीखें गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर।
  • बिग बॉस 14 में नजर आई अर्शी खान ने किया ये खुलासा।
  • अर्शी ने बताया कि सलमान ने यूलिया को क्या कहा।

टेलिविजन के सबसे पसंदीदा रिएलिटी शोज में से एक बिग बॉस का 14वां सीजन हाल ही में खत्म हो गया है। शो के ग्रैंड फिनाले के बाद इसके कंटेस्टेंट्स ने सलमान खान, यूलिया वंतूर और नोरा फतेही के साथ जमकर मस्ती की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शो में चैलेंजर के तौर पर नजर आईं अर्शी खान ने पार्टी के बाद इससे जुड़ी मजेदार चीजें शेयर कीं। 

सलमान चाहते हैं उर्दू सीखें यूलिया

अर्शी खान ने हाल ही में स्पॉटबॉय से बात की और बताया कि सलमान चाहते हैं कि उनकी 'गर्लफ्रेंड' यूलिया वंतूर उर्दू भाषा सीखें। अर्शी ने कहा, 'जब हम पार्टी कर रहे थे तब सलमान सर ने मुझे यूलिया से मिलवाया और कहा- ये अर्शी हैं और इनकी उर्दू बहुत अच्छी है। यूलिया मैं चाहता हूं तुम भी उर्दू सीखो। सीखने के लिए यह बहुत अच्छी भाषा है। साथ ही जिस तरह वो वीकेंड का वार में मेरी टांग खींचते थे वो भी उन्होंने किया लेकिन यह जानकर मैं बहुत खुश हूं कि  उन्हें मेरी उर्दू पसंद है।' 

ड्रेस के चलते ट्रोल हुईं अर्शी

बता दें कि इस पार्टी में अर्शी गोल्डन रंग की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। लोगों ने लेडी गागा के स्टाइल को कॉपी करने के लिए उन्हें 'कॉपी कैट' तक कह दिया। वहीं दूसरी तरफ अर्शी का कहना है कि उनकी ड्रेस बेस्ट थी क्योंकि हर किसी की नजरें उसपर थीं। 

सलमान ने भी किया था कमेंट

अर्शी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी ड्रेस देखकर सलमान ने भी उनसे पूछा था कि ये क्या पहनकर आई हो? अर्शी के मुताबिक सलमान ने उन्हें कहा था, 'अर्शी क्या पहनकर आई है? तू बिग बॉस का सोफा पहनकर आई है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर