Anupamaa Update, 21 September 2021: अनुपमा की खुशियों पर काव्या लगाएगी ग्रहण, शो में होने वाले हैं 3 धमाके

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 21, 2021 | 13:10 IST

Anupamaa Upcoming Twists: छोटे पर्दे के मशहूर टीवी शो अनुपमा में अब तीन बड़े धमाके होने वाले हैं। काव्या अनुपमा के खिलाफ चाल चलने वाली है और देविका ने अब अनुपमा और अनुज को एक करने की ठानी है।

anupamaa serial 3 major upcoming twists, anupamaa upcoming twists and turns
अनुपम अपकमिंग ट्विस्ट  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • अनुपमा के खिलाफ बा को भड़काएगी काव्या। 
  • समर देगा अपने पिता वनराज को कड़ा जवाब।
  • अनुज और अनुपमा को मिलाने के लिए देविका का मास्टर प्लान।

Anupamaa Upcoming Major 3 Twists: रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमा (Anupamaa) टीवी के मशहूर शोज में से एक है। आने वाले एपिसोड में अनुपमा की कहानी कई उतार-चढ़ाव से होकर गुजरेगी। अब तक इस शो में देखा गया कि अनुपमा अनुज के साथ पार्टनरशिप करने के लिए तैयार हो जाती है, जिस वजह से वनराज आग बबूला हो जाता है। वहीं, काव्या भी जलकर राख हो जाती है।

अनुपमा की टीम में बापूजी, समर और किंजल आ गए हैं। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में कुछ बड़े और धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि काव्या अब अनुपमा के खिलाफ चाल चलने वाली है। वहीं, अनुपमा और अनुज को एक करने के लिए देविका अब मास्टर प्लान बनाने की तैयारी कर रही है।

अनुपमा के खिलाफ बा को भड़काएगी काव्या

जबसे अनुपमा ने अनुज के साथ पार्टनरशिप करने के लिए हामी भरी है तबसे काव्या गुस्से में है। एक तरफ अनुपमा शाह परिवार में आए दिन हो रहे हाई वोल्टेज ड्रामे से परेशान है। दूसरी ओर, काव्या भी अब उससे बदला लेने के लिए चाल चल रही है। आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुपमा के खिलाफ चाल चलते हुए काव्या बा के कान भरेगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बा काव्या की यह चाल समझने में कामयाब होंगी या काव्या की बातों में आकर बा अनुपमा के खिलाफ कोई बड़ा कदम उठाएंगी।

समर-वनराज के बीच छिड़ेगी जंग

शाह परिवार गणेश चतुर्थी के सेलिब्रेशन में जुटा हुआ है। इसी बीच समर गणेश चतुर्थी के सेलिब्रेशन के लिए अनुज को आमंत्रित करने की इच्छा जताता है। समर की यह बात सुनकर वनराज गुस्से से लाल हो जाता है और समर को खरी-खोटी सुनाता है। मगर, समर भी अब शांत नहीं रहेगा और वनराज को करारा जवाब देगा, जिस वजह से बाप और बेटे के बीच तकरार पैदा हो जाएगी। शाह परिवार में बाप और बेटे के बीच नाजुक परिस्थिति को देखकर लीला अनुपमा को दोषी ठहराएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अनुज-अनुपमा को मिलाने के लिए देविका बनाएगी मास्टर प्लान

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुपमा देविका से मिलकर उसे पार्टनरशिप की सारी बात बता देती है। देविका यह सुनकर बहुत खुश हो जाती है। इसी बीच, देविका अब अनुज और अनुपमा को मिलाने के लिए मास्टर प्लान बनाने की तैयारी करेगी। देविका इस बात से भली भांति परिचित है कि अनुपमा के लिए अनुज से बेहतर पार्टनर और कोई नहीं हो सकता है। वह यह जानती है कि अनुपमा अनुज के साथ रहकर बहुत खुश रहेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर