Anupama Big Shocker Twist: द‍िवाली पर अनुज ने भरा अनुपमा की मांग में स‍िंंदूर! देखता रह गया शाह पर‍िवार

Star plus Serial Anupamaa Twist: दिवाली के मौके पर अनुज ने अनुपमा की मांग में सिंदूर भर दिया और इस मौके पर बा के साथ पूरा शाह परिवार देखता रह गया।

Anuj Anupama Diwali Update, Anupama Super Shocking Twist Star plus Serial, अनुपमा की मांग में अनुज ने भरा सिंदूर
अनुपमा की मांग में अनुज ने भरा सिंदूर 
मुख्य बातें
  • दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान बा अनुज के सामने लाई सिंदूर
  • अनुपमा की मांग भरकर गॉसिप को खत्म करने की दी सलाह
  • अनुज कपाड़िया ने पार्टी के दौरान भर दी अनुपमा की मांग

Anupama tv show Baa offers Sindoor to Anuj: अनुपमा टीवी शो में अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है और एक 'बेनाम रिश्ते' के साथ आगे बढ़ रहे हैं, उनके आसपास के लोग अभी भी चाहते हैं कि वे अपने रिश्ते को नाम दें। लोगों से हमारा मतलब बा, वनराज, तोशु और काव्या से है, जो अनुपमा और अनुज पर तंज कसने से नहीं थकते। आने वाले एपिसोड में दर्शकों को बा के साथ एक नया ड्रामा देखने को मिलेगा, जहां वह अनुज को अनुपमा से शादी करने के लिए कहेगी और दूसरों को अपने रिश्ते के बारे में बुरा बोलने से रोकने के लिए कहेगी। अनुज बा का ऑफर मानते हुए अनुपमा की मांग भर देगा।

Anuj fills sindoor in Anupama Maang

दिवाली-विशेष एपिसोड में, दर्शक देखेंगे कि जब अनुज और अनुपमा डांस एकेडमी में एक साथ परफॉर्म कर रहे होते हैं तो गुस्से में बा सेलिब्रेशन के बीच में आ जाती है। वह अंदर आती है और घोषणा करती है कि वह सब कुछ ठीक करने और अनुपमा द्वारा किए गए नुकसान को ठीक करने आई है। वह फिर छोटी सी सिंदूर का डिब्बी निकालती है, अनुज की ओर अपना हाथ करती है और उसे अनुपमा की 'मांग' को सिंदूर से भरने और उनके रिश्ते के बारे में सारी गपशप को खत्म करने के लिए कहती है।

बा का ऐसा करना अनुज और अनुपमा दोनों को हैरान कर देता है, जिन्होंने पिछले एपिसोड में दिखाई गई अपनी खूबसूरत बातचीत के बाद दोस्त बने रहने का फैसला किया था लेकिन ताजा आगामी एपिसोड प्रोमो और कुछ वायरल तस्वीरों के हवाले से ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि अनुज कपाड़िया बा के ऑफर के बाद अनुपमा की मांग भर देता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इससे पहले अनुपमा-अनुज ने यह बात की थी कि कैसे एक महिला को उस पर समाज द्वारा लगाए गए लेबल के साथ जीना होता है, अनुज और अनुपमा दोनों सहमत होते हैं कि वे हमेशा के लिए दोस्त बने रहेंगे और कभी भी अपनी दोस्ती को लेबल नहीं करेंगे। अनुपमा ने कहा था, 'हमारा रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है और प्यार से कम'।

अनुपमा सबसे पसंदीदा टीवी शो में से एक है। यह टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहा है। शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा निर्मित इस शो में अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलानावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोसले और तस्मिन शेख भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर