काव्या का काला सच जान बा को आएगा पैनिक अटैक, शाह हाउस में होगी अनुपमा की वापसी!, जानें 4 ट्विस्ट जो हिला देंगे कहानी

Anupamaa Star Plus Serial 4 Upcoming Twist: बा ऐसी स्थिति में आ जाएंगी जब वह अनुपमा से शाह हाउस लौटने की रिक्वेस्ट करेंगी। क्या अनुपमा शाह हाउस वापस जाएंगी ये देखना होगा...

Anupamaa Star Plus Serial 4 Big Twist Kavya gets thrown out of Shah family and Baa demands to anupama marry Vanraj
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • काव्या का सच जानने के बाद बा-बापूजी के पैरों तले से खिसक जाएगी जमीन।
  • अब अनुपमा सीरियल में शाह हाउस से काव्या होगी बेदखल!
  • जानें टीवी शो में आने वाले 4 ट्विस्ट्स, जो हिला देंगे कहानी।

टीवी धारावाहिक अनुपमा की आगे की कहानी में दिवाली आने वाली है। इस खुशियों के त्योहार के बीच बा, अनुज और अनुपमा पर कटाक्ष करती हुए दिखाई देगी। परिवार को मुश्किल समय का सामना करना पड़ेगा, क्योंकि बा दोनों के रिश्ते का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ेगी। इन सबके बीच बापूजी, बा को अंतिम चेतावनी देंगे। बापूजी, बा को अनुज और अनुपमा की दोस्ती का अनादर करने के लिए फटकार लगाएंगे। लेकिन बा, अनुज से अनुपमा से शादी करने के लिए कहते हुए सभी को चौंका देगी। तब बापूजी, बा से बकवास बंद करने के लिए कहेंगे। 

अब बापूजी, अनुज और अनुपमा का सामना करेंगे और उनसे अपने रिश्ते को वैसे ही रखने के लिए कहेंगे जैसा वे चाहते हैं। बापूजी कहेंगे कि वो दिल से उनकी दोस्ती स्वीकार करते हैं, भले ही वे शादी करने का फैसला कर लें, लेकिन वह इसके लिए भी राजी हैं। हालांकि बापूजी चाहते हैं कि अनुज और अनुपमा अपनी दोस्ती पर विचार करें और वे अपने प्यार को एक मौका देना चाहते हैं तो वो दोनों को आशीर्वाद देने के लिए तैयार हैं। अब क्या होगा अनुज और अनुपमा का अंतिम निर्णय? ये देखना होगा। 

शाह हाउस से काव्या होगी बेदखल!
पहले देखा गया था कि काव्या, अनुपमा और अन्य लोगों के अधिकार छीनकर शाह हाउस पर कब्जा करना चाहती है। इस बीच, वनराज सूरत के लिए निकल जाएगा और काव्या को कैफे की देखभाल करने के लिए कहेगा। काव्या ने वनराज की अनुपस्थिति का फायदा उठाने का फैसला किया और शाह हाउस को अपने कब्जे में ले लिया है। अब काव्या एक चौंकाने वाला कदम उठाएगी और शाह परिवार का घर बेच देगी। यह शाह परिवार और वनराज के लिए चौंकाने वाली खबर बनकर सामने आएगी। वनराज, काव्या को उसकी पीठ पीछे धोखा देने और परिवार के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी करने के लिए उसे फटकारेगा। बड़ा ट्विस्ट तब आएगा जब शाह परिवार, काव्या के असली स्वभाव को जानकर उससे अपने सारे रिश्ते तोड़ देगा। इस तरह से काव्या को घर से बाहर निकाल दिया जाएगा। 

पैनिक अटैक के बाद बा को होगा अनुपमा की कीमत का अहसास 
काव्या का काला सच जानने के बाद बा और बापूजी के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। बा और बापूजी भी इस खबर से टूट जाएंगे। बा को शाह हाउस बिक जाने की जानकारी होने पर पैनिक अटैक आएगा। पैनिक अटैक के साथ-साथ बा सदमे में चली जाएगी। जल्द ही, बा को काव्या पर भरोसा करने और अनुपमा के अधिकारों को छीनने की अपनी गलती का एहसास होगा। बा को अनुपमा की कीमत का एहसास होने लगेगा और वह उसे शाह के घर में वापस देखना चाहेंगी। हालांकि इसी बीच अनुपमा की रिक्वेस्ट पर अनुज शाह परिवार की बड़ी समस्या में मदद करेगा। दूसरी तरफ, बा ऐसी स्थिति में आएंगी जब वह अनुपमा से शाह के घर लौटने की रिक्वेस्ट करेंगी। क्या अनुपमा शाह हाउस वापस जाएंगी ये देखना होगा।

अनुपमा को फिर वनराज की दुल्हन बनाना चाहेगी बा
काव्या के शाह हाउस बेचने के चौंकाने वाले कदम के बाद, बा को अनुपमा की कीमत और काव्या के असली रंग का एहसास होता है। बा चाहेगी कि अनुपमा शाह के घर वापस आ जाए। इसके अलावा वह वनराज के साथ नए सिरे से शुरुआत करने की चौंकाने वाली मांग भी करेंगी। हालांकि अनुपमा, वनराज से शादी नहीं करने के अपने फैसले के साथ अड़ी होगी। अनुपमा यह बताएगी कि वनराज उसे कभी प्यार नहीं करता था। अनुपमा बताएगी कि उसने कभी इसके बारे में शिकायत नहीं की, जब तक कि वह काव्या के साथ एक नया जीवन शुरू नहीं करना चाहता था। अनुपमा किसी भी कीमत पर वनराज के साथ एक नया जीवन शुरू करने से इंकार कर देगी। बा और बापूजी दुखी होंगे लेकिन बापूजी कहेंगे कि वह हमेशा अनुपमा को खुश रखना चाहते हैं और अनुज से शादी करने के बारे में सोचने के लिए भी कहेंगे। बाद में, अनुपमा बा से विनती करेगी कि वह उसे वनराज से शादी करने के लिए मजबूर न करे, जिससे बा का दिल टूट जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर