Anupamaa Serial: काव्या के रोल पर कैसा था सास योगिता बाली का रिएक्शन? अनुपमा स्टार मदालसा शर्मा ने किया खुलासा

Madalsa Sharma Reveals what yogita bali say about anupama: मदालसा शर्मा ने अब हाल ही में यह बताया है कि अनुपमा में उनके ग्रे शेड किरदार काव्या पर सास-ससुर की कैसी प्रतिक्रिया रही है...

Anupamaa Serial kavya Aka Madalsa Sharma Reveals what her real Mother in law Yogita Bali say about her role
मिमोह और योगिता बाली के साथ मदालसा शर्मा। 

मुख्य बातें

  • अनुपमा की सबसे अच्छी बात यह है कि हर किरदार को दर्शकों ने पसंद किया है।
  • शो में काव्या की निगेटिव भूमिका मदालसा शर्मा निभा रही हैं।
  • मदालसा ने बताया कि उनके सास-ससुर की इस रोल पर कैसी प्रतिक्रिया रही।

रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर अनुपमा को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस हफ्ते अनुपमा ने फिर से अब तक की सबसे ज्यादा टीआरपी पाकर रिकॉर्ड तोड़ दिया। जब से अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना की एंट्री हुई है, अनुपमा की टीआरपी आसमान छू रही है। अनुपमा के कॉलेज फ्रेंड के रूप में अनुज की एंट्री हुई है। शो के फैंस अनुपमा और अनुज की बॉन्डिंग को शो में खूब पसंद कर रहे हैं। अनुपमा की सबसे अच्छी बात यह है कि हर किरदार को दर्शकों ने पसंद किया है। अनुपमा हो, वनराज हो, अनुज हो या फिर काव्या, हर किरदार ने शो को खास बना दिया है। हालांकि शो में काव्या की भूमिका निभाने वालीं मदालसा शर्मा को उनके निगेटिव रोल के कारण बहुत अधिक अभद्र टिप्पणियां मिलीं हैं।

मदालसा शर्मा ने अब हाल ही में यह बताया है कि अनुपमा में उनके ग्रे शेड किरदार पर मिथुन चक्रवर्ती और उनकी पत्नी योगिता बाली(सास-ससुर) की कैसी प्रतिक्रिया रही है। मदालसा शर्मा ने बताया, 'मेरी सास को मुझे शो में देखने में मजा आता है। वह मेरे चरित्र को वैसे ही देखती है जैसे मैं इसे देखती हूं। मुझे लगता है कि काव्या स्वतंत्र है और वह जो चाहती है उसे पाने के लिए हर संभव कोशिश करती है।' 

अनुपमा स्टार मदालसा बताती हैं कि मुझे लगता है कि वास्तविक जीवन में हम सब ऐसे ही हैं और काव्या की भूमिका बहुत रिलेवेंट है। मेरे माता-पिता और मेरे ससुराल वाले दोनों मुझे देखना पसंद करते हैं। मेरे पति (मिमोह) को भी ऐसा ही लगता है। मदालसा ने यह भी कहा कि घर पर उनका परिवार काम के अलावा अन्य चीजों के बारे में बात करना ज्यादा पसंद करता है।

कुछ महीने पहले मदालसा शर्मा के ससुर मिथुन चक्रवर्ती अनुपमा टीम को सरप्राइज देने के लिए सेट पर गए थे। वह फिल्म सिटी में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे और मदालसा के लिए अनुपमा के सेट पर आ पहुंचे थे। मदालसा शर्मा ने बताया था कि उन्हें नहीं पता था कि वो फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने सेट पर जाने का प्लान बनाया था। मिथुन चक्रवर्ती और उनकी पत्नी योगिता बाली ने मदालसा को चौंका दिया था और हर कोई इससे खुश था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर