Anupamaa Upcoming 5 Twist: बापू जी के पैरों पर गिरी बा तो अनुपमा ने लिया समर-नंदिनी की शादी करवाने का फैसला,‌ शो में आने वाले हैं 5 बड़े ट्विस्ट 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 24, 2021 | 11:49 IST

Anupamaa Serial 5 Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल के आगामी एपिसोड्स बहुत धमाकेदार होने वाले हैं क्योंकि इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक नए ट्विस्ट आने वाले हैं।

anupamaa serial 5 major upcoming twists, anupamaa upcoming twists and turns
अनुपम अपकमिंग ट्विस्ट  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा ने लिया समर-नंदिनी की शादी करवाने का फैसला।
  • बापू जी के पैरों पर गिरेंगी बा।
  • अनुपमा से बा करेंगी शॉकिंग डिमांड।

Anupamaa Show 5 Upcoming Twist: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टार टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। अनुपमा सीरियल का हर एक ट्रैक दर्शकों का दिल जीत रहा है इसीलिए कई हफ्तों से यह टीवी सीरियल टीआरपी की रेस में बाकी सभी टीवी सीरियल्स को कड़ी टक्कर दे रहा है। अनुपमा के पिछले कुछ एपिसोड्स में देखा गया कि काव्या ने शाह हाउस पर कब्जा कर लिया है जिसकी वजह से पूरा शाह परिवार परेशान है। वनराज के कहने पर अनुपमा शाह परिवार को काव्या के घर में रहने के लिए कहती है। वहीं बापूजी अनुपमा से यह बोलते हैं कि अगर वह अनुज को अपना जीवनसाथी चुनने के लिए तैयार हो जाएगी तभी वह काव्या के घर जाएंगे। अब अनुपमा का क्या फैसला रहेगा वह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। लेकिन आने वाले एपिसोड में कुछ नए ट्विस्ट भी आने वाले हैं। 

वनराज ने देखा सपना

अनुपमा के पिछले एपिसोड में देखा गया था कि वनराज यह निर्णय लेता है कि वह खुद को बदलेगा और काव्या की वजह से उसके और उसके परिवार के जीवन में जो तूफान आया है उसे शांत करके रहेगा। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि वनराज एक सुनसान रास्ते पर चल रहा होता है कि तभी वहां से एक बड़ी और शानदार कार आती है। इस कार के अंदर से वनराज उतरता है जिसके पास खुद का ड्राइवर और बॉडीगार्ड्स होते हैं। दूसरी ओर अमीर वनराज को देखकर मीडिया के लोग भी भागे चले आते हैं और उससे यह पूछते हैं कि इतने कम समय में वह इतना सक्सेसफुल कैसे बना। तभी अमीर वनराज गरीब वनराज के पास आता है और कहता है कि वह उसके जीवन में एक जीत देखना चाहता है। तभी वनराज की नींद खुल जाती है और उसे पता चल जाता है कि यह महज एक सपना था। आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या अनुज की तरह वनराज भी बिजनेस टाइकून बनने की तैयारी करेगा।

बापू जी के पैरों पर गिरीं बा

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि बा बापूजी के पैरों पर गिरेंगी और उनसे माफी मांगेंगी। लेकिन बापूजी माफ करने के लिए तैयार नहीं होते हैं और उन्हें उठने के लिए कहते हैं। बा बापूजी के पास आकर बैठती हैं और उनसे हाथ जोड़कर माफी मांगती हैं। लेकिन बापूजी वहां से चले जाते हैं। स्ट्रेस की वजह से बा का ब्लड प्रेशर बढ़ जाता है और वह नीचे गिर जाती हैं। बा की हालत देखकर डॉक्टर को बुलाया जाता है। डॉक्टर कहता है कि बा जल्दी ठीक हो जाएंगी बस उन्हें आराम की जरूरत है। इतना होने पर भी बापूजी बा को माफ नहीं करते हैं और उन्हें आराम करने के लिए कहते हैं।

समर-नंदिनी की शादी करवाएगी अनुपमा 

अनुपमा के पिछले एपिसोड में देखा गया था कि अनुपमा अपने बेटे समर और नंदिनी की शादी करवाने का फैसला लेती है। अब अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में समर-नंदिनी की शादी के फंक्श‌ंस का ट्रैक चलने वाला है। अनुपमा को‌ देखकर बा उससे माफी मांगती है। अनुपमा बा को माफ कर देती है। लेकिन अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। बा अनुपमा से शॉकिंग डिमांड करने वाली हैं, जिसका खुलासा अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में ही होगा।

अनुज को लेकर अनुपमा हुई सीरियस

अनुपमा के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि बापूजी अनुपमा को भगवान कृष्ण की मूर्ति के पास लाकर खड़ा करते हैं। तभी अनुज वहां आ जाता है जिसके बाद अनुपमा अनुज को देखने लगती है। अनुज को देखते ही अनुपमा उसकी दुनिया में खो जाती है और उन सभी लम्हों को याद करती है जो उसने अनुज के साथ बिताए थे। अनुज के सामने अनुपमा शांत खड़ी रहती है तभी अनुज अनुपमा से उसकी तबीयत के बारे में पूछता है। अनुज अनुपमा से पूछता है कि क्या वह उसके साथ चलेगी जिसके बाद अनुपमा अनुज को हां कर देती है और अनुज उसे उसके घर छोड़ देता है। अनुज अनुपमा से ऑफिस टाइम पर आने के लिए कहता है क्योंकि एक इंपॉर्टेंट बिजनेस मीटिंग होने वाली है। अनुपमा के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुज के लिए अनुपमा सीरियस हो जाएगी।

घर के आगे काव्या लगाएगी अजीब बोर्ड

अनुपमा सीरियल के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि जब बा को देखने के लिए अनुपमा शाह हाउस जाती है तब काव्या भी वहां मौजूद रहती है। अनुपमा दीया जला रही होती है तभी काव्या यह डिसाइड करती है कि वह घर के बाहर एक बोर्ड लगाएगी जिसमें लिखा रहेगा कि कुत्ते और अनुपमा इस घर में अलाउड नहीं हैं। काव्या की यह हरकत देखकर वनराज बहुत गुस्सा हो जाएगा और अनुपमा से कहेगा कि उसने काव्या को अब अपने दिल से बाहर निकाल दिया है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर