Anupamaa Big Twist: काव्या को सबक सिखाने के लिए वनराज की नई चाल, शहर का सबसे बड़ा बिजनेस टाइकून बनने के लिए उठाया यह कदम 

Anupamaa Latest Twist: अनुपमा की कहानी दिन पर दिन काफी दिलचस्प होती जा रही है। इस सीरियल का आगामी एपिसोड काफी स्पेशल होने वाला है क्योंकि काव्या को सबक सिखाने के लिए वनराज अपने पहले वाले रूप में आ गया है।

Anupamaa supports vanraj and requests bapuji to give him a chance, vanraj new look as business tycoon
अनुपमा टीवी शो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बेहद दिलचस्प होने वाला है अनुपमा सीरियल का आगामी एपिसोड।
  • वनराज को एक मौका देने के लिए शाह परिवार से रिक्वेस्ट करेगी अनुपमा।
  • काव्या को सबक सिखाने के लिए वनराज ने बनाया नया प्लान।

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल अनुपमा (Anupamaa) की कहानी दिन पर दिन काफी दिलचस्प होती जा रही है। इस टीवी धारावाहिक में आने वाले नए ट्विस्ट और टर्न दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब हो रहे हैं। जब से काव्या ने शाह हाउस पर अपना अधिकार जमाया है तब से इस सीरियल की कहानी काफी गंभीर हो गई है। एक तरफ जहां काव्य द्वारा उठाए गए कदम से अनुपमा हैरान है वहीं वनराज बिखर गया है। परिवार में अपना सम्मान वापस पाने के लिए और काव्या को सबक सिखाने के लिए वनराज अब नई चाल चलने की तैयारी कर रहा है। अनुपमा टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आने वाले एपिसोड में वनराज एक नए लुक में नजर आएगा। 

शाह परिवार देगा वनराज को एक और मौका 

जबसे काव्या ने शाह हाउस पर अपना अधिकार जमाया है तब से वनराज यह कोशिश कर रहा है कि उसकी जिंदगी पहले की तरह हो जाए। जिसके लिए वनराज शाह परिवार के सामने उसे एक और मौका देने के लिए रिक्वेस्ट करता है। वह अनुपमा की मदद लेता है जिसके बाद अनुपमा शाह परिवार के सामने वनराज का साथ देती है और बापूजी के सामने हाथ जोड़कर उनसे यह रिक्वेस्ट करती है कि वह वनराज को एक मौका जरूर दें। तभी बापूजी अनुपमा से यह कहते हैं कि वैसा करेंगे लेकिन तभी जब अनुपमा अनुज को अपना जीवनसाथी चुनने के लिए तैयार हो जाएगी। अब यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि क्या अनुपमा अनुज को अपना जीवनसाथी चुनने के लिए तैयार हो जाएगी या नहीं।

वनराज का नया लुक

एक तरफ जहां बापूजी अनुज और अनुपमा को मिलाने की कोशिश कर रहे हैं वहीं वनराज काव्या से बदला लेने के लिए नया प्लान बना रहा है। काव्य से बदला लेने के लिए वनराज शहर का सबसे बड़ा बिजनेस टाइकून बनने वाला है। वनराज ने पहले ही सब कुछ गंवा चुका है लेकिन अब वह हार नहीं मानेगा और काव्य को सबक सिखाने के लिए नया प्लान बनाएगा। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर