बा-बापूजी को एक करेगी अनुपमा तो वनराज को खास ऑफर देगी काव्या, अनुज बनेगा मसीहा सहित सीरियल में आएंगे 5 अहम मोड़

Anupamaa Star Plus Tv Serial 5 New Twist: अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में अनुपमा बिखरते शाह परिवार को एकजुट करने के लिए बड़ा कदम उठाएगी। जानें कहानी में आने वाले 5 अहम मोड़...

Anupamaa Star Plus Tv Show 5 New twist Kavya's Shocked Vanraj With master plan And Anupama unites baa and Bapuji
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • परिवार को एक करने के लिए अनुपमा उठाएगी बड़ा कदम
  • बा को वनराज के किया घर से बाहर
  • जानें कहानी में आने वाले 5 अहम मोड

लोकप्रिय सीरियल अनुपमा में फिर से हाई-वोल्टेज ड्रामा से भरपूर एक और एपिसोड दिखाने वाला है। काव्या, शाह हाउस को संभालने की योजना बना ली है। अब वनराज, काव्या से शादी करने के लिए पछताएगा और इतना बड़ा धोखा देने के लिए इस वार का जबरदस्त जवाब देगा। अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में अनुपमा बिखरते हुए शाह परिवार को एकजुट करने के लिए आखिरकार एक बड़ा कदम उठाती नजर आएंगी। सीरियल की कहानी में आएंगे 5 अहम मोड़...

बा को वनराज के किया बेघर
सीरियल की कहानी में जैसा कि वनराज, बा का अपमान करता है और बापूजी को चोट पहुंचाने और उन्हें घर से बाहर निकालने के लिए उन पर कटाक्ष करता है। यहां तक कि वनराज, बा के चेहरे पर दरवाजा बंद कर देता है और उसे घर से निकाल देता है। इस तरह से बा बेघर हो जाएगी, क्योंकि उसका अपने बेटा ही उसे घर से निकाल देगा। हालांकि तब अनुपमा बा का बचाव करने के लिए आगे आएगी। 

अनुपमा करेगी बा-बापूजी और वनराज को एक
अब अचानक बापूजी के आने पर बहुत बड़ा ड्रामा होने वाला है। बापूजी बा की कठोर बातों से आहत हैं लेकिन वे इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि उनका एक बेटा भी है जो उन्हें न पाकर कहर बरपाएगा। इस तरह बापूजी केवल बा और अनुपमा का बचाव करने के लिए शाह हाउस लौटते हैं और वहां अनुपमा एक बड़ा कदम उठाती हैं। अनुपमा वनराज को सांत्वना देती है और बा को माफ कर देती है, जबकि वह बापूजी को शाह हाउस में वापस रहने के लिए भी मना लेती है। अब जब अनुपमा की कोशिशें आखिरकार वनराज और बापूजी को एक कर देती हैं, तो बा सचमुच इमोशनल हो जाती हैं।

काव्या ने दिखाया अपना असली रंग
बापूजी के घर छोड़कर जाने से वनराज जब बा पर गुस्से में आग बबूला होता है। तब बा बताती है कि काव्या ने उसके काम भरे थे और अनुपमा-बापूजी के खिलाफ किया था। अब वनराज, काव्या का सामना करता है और घर में गड़बड़ी पैदा करने के लिए उस पर वार करता है। वनराज गुस्से में काव्या को घर छोड़ने के लिए कहेगा, लेकिन असली ट्विस्ट तब आता है जब वो जाने से मना कर देगी। काव्या अपने मास्टर प्लान से सबके होश उड़ा देती और बताएगी कि वह शाह के घर की नई मालकिन है। अब शाह हाउस उसके नाम पर है और इतना ही नहीं उसने घर को अच्छे खासे पैसों में बेच भी दिया है। 

वनराज को खास ऑफर देगी काव्या
काव्या की पूरी कहानी सुनने के लिए वनराज और बाकी लोगों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। वनराज ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि काव्या उसकी पीठ पीछे ऐसा करने वाली है। क्योंकि काव्या की इस धोखेबाजी की हरकत ने वनराज को हिला कर रख दिया है। अब वनराज को काव्या से शादी करने के लिए पछतावा भी होगा। काव्या यही नहीं रुकेगी वो वनराज को अपनी बाहर जाने की भविष्य की प्लानिंग के बारे में बताएगी। और तो और काव्या, वनराज को अपने साथ नए घर में रहने की पेशकश भी करेगी। हालांकि वनराज गुस्से में बुरी तरह से उबल रहा होगा। 

अनुज बनेगा शाह हाउस का मसीहा 
शाह हाउस के बिकने की जल्द ही खबर अनुज तक भी पहुंचेगी। अब अनुज भी फिर से वहां पहुंच जाएगा है और वो काव्या को करारा जवाब देगा। बा को समझ आता है कि उसने अनुज के साथ भी दुर्व्यवहार किया और वह उसी के बारे में बोलती है। अनुज ने बा को अनुपमा के प्रति किए व्यवहार की याद भी दिलाता है। अब अनुपमा के कहने अनुज शाह हाउस के लिए मसीहा बनकर सामने आएगा। जो कि शाह हाउस बिकने के बाद वापस उन्हें दिलाएगा। अनुज कैसे करेगा ये सब आपको जल्द आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर