कर्ली बाल और नथ से हुआ अनुपमा का मेकओवर, क्‍या नए लुक को देख दोबारा अनुज हार बैठेगा अपना दिल!

Anupamaa new look: अनुपमा जल्‍द ही एक नए अवतार में नजर आने वाली हैं, जिसकी झलक रूपाली गांगुली के इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की गई तस्‍वीरों में देखने को मिली। इसमें वह पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं।

Rupali Ganguly, Anupamaa tv show
Rupali Ganguly in Anupamaa   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बदले अंदाज में नजर आई अनुपमा
  • लहंगे में खुले बालों के साथ आईं नजर
  • नथ ने लगाया खूबसूरती में चार चांद

Anupamaa new makeover: सीरियल अनुपमा में इन दिनों दर्शकों को हर रोज नया ड्रामा देखने को मिलता है। कभी बा अनुपमा और अनुज के रिश्‍ते के खिलाफ आग उगलती नजर आती है। तो कभी वह अनुज के हाथ में सिंदूर थमाती हुई दिखती हैं। हालांकि अनुज अनुपमा की मांग नहीं भरता, जिससे फैंस को काफी निराशा हुई। मगर जल्‍द ही उनकी ये मायूसी दूर हो सकती है। दरअसल अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली का मेकओवर किया गया है। जिसमें वो कर्ली बाल और नथ के साथ नजर आ रही हैं। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि अनुपमा के इस नए लुक को देख अनुज का दिल दोबारा उनके लिए धड़क उठेगा।  

anupamaa

अनुपमा में लीड रोल निभा रहीं रूपाली गांगुली ने अपने नए लुक की तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं। जिसमें वह बदले अंदाज में नजर आ रही हैं। इसमें वो पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। उन्‍होंने नथ भी पहनी है, जिससे उनकी खूबसूरती में चार चांद लग गए हैं। वहीं उनके लुक को और आकर्षक बनाने के लिए उनके बालों को कर्ल किया गया। 

रूपाली का ये लुक देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि अनुपमा शो के आने वाले एपिसोड और भी दिलचस्‍प हो सकते हैं। क्‍योंकि उनके मेकओवर को देख कहीं अनुज अनुपमा पर दोबारा अपना दिल न हार बैठे। साथ ही उन्‍होंने अनुपमा की मांग में पहले सिंदूर भले ही न भरा हो, लेकिन इस बार वह खुद को शादी करने से नहीं रोक पाएंगे। 

anupamaa

अनुपमा के इस मेकओवर की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लोगों को रूपाली का ये नया अवतार काफी पसंद आ रहा है। इसमें वह काफी आकर्षक लग रही हैं। फोटोज में रूपाली अपने लहंगे को लहराते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर