Anupamaa में आने वाले हैं 5 जबरदस्‍त ट्विस्‍ट, क्‍या Anuj Kapadia की वजह से अलग होंगे वनराज और काव्या

Anupamaa Upcoming major twist: सीरियल अनुपमा में जल्‍द पांच जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाले हैं। ये शानदार ट्विस्‍ट इस सीरियल की कहानी को एक नई द‍िशा में ले जाएंगे।

Anupamaa and Anuj Kapadia
Anupamaa and Anuj Kapadia  

मुख्य बातें

  • सीरियल अनुपमा में जल्‍द पांच जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाले हैं।
  • वनराज (Sudhanshu Pandey) और काव्या (Madalsa Sharma) में आएगी दूरी 
  • अनुपमा को कर‍ियर में मदद करेगा अनुज, नाराज हो जाएगा वनराज

Anupamaa Upcoming major twist: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा में जल्‍द पांच जबरदस्‍त ट्विस्‍ट आने वाले हैं। ये शानदार ट्विस्‍ट इस सीरियल की कहानी को एक नई द‍िशा में ले जाएंगे।अनुपमा, वनराज और काव्‍या की जिंदगी में ये ट्विस्‍ट बदलाव लाएंगे। इन ट्विस्‍ट से कई र‍िश्‍ते बनते नजर आएंगे और कई रिश्‍ते बिगड़ेंगे।  

नजदीक आएंगे अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) और अनुपमा (Rupali Ganguly)
सीरियल में अनुज कपाड़िया और अनुपमा की दोस्‍ती पक्‍की होती जा रही है। दोनों एक दूसरे के साथ करीब आ रहे हैं। अब अनुज अनुपमा के ल‍िए अपनी फीलिंग जाहिर करेगा। अनुज कपाड़िया और अनुपमा का नजदीक आना वनराज को रास नहीं आ रहा है। 

वनराज और अनुज में होगा टकराव
अनुज को पता है कि वनराज अनुपमा के साथ कैसा व्‍यवहार करता है। इस वजह से वह वनराज को सबक सिखाने का फैसला करेगा। आने वाले दिनों में अनुज कपाड़िया और वनराज के बीच टकराव देखने को मिलेगा। 

वनराज (Sudhanshu Pandey) और काव्या (Madalsa Sharma) में आएगी दूरी 
अनुज कपाड़िया को इंप्रेस करने के लिए काव्या उसके करीब जा रही है। वह काफी बोल्‍ड अवतार में नजर आती है और अनुज को र‍िझाना चाहती है। वनराज काव्या और अनुज कपाड़िया को साथ देख लेगा। इसके बाद वह बौखला जाएगा और काव्‍या से दूरी बनाने की कोशिश करेगा। 

अनुपमा को कर‍ियर में मदद करेगा अनुज 
शो के दिखाया जा रहा है कि अनुपमा डांस एकेडमी चलाती है। अब अनुज उसकी एकेडमी चलाने में मदद करेगा। अनुज कपाड़िया अनुपमा की हिम्‍मत बांधेगा और यह यकीन दिलाएगा कि उसके ल‍िए कोई काम मुश्‍किल नहीं है। 

अनुपमा से नाराज होगा वनराज
एक तरफ काव्‍या अनुज को रिझा रही हैं वहीं दूसरी तरफ अनुज अनुपमा की जिंदगी में दखल दे रहा है। वह हर कदम अनुपमा की मदद कर रहा है। इस वजह से अनुपमा के आत्‍मविश्‍वास में इजाफा हो रहा है। वनराज अनुपमा को अनुज से दूर रहने के ल‍िए कहेगा। अनुपमा मना कर देगी तो वह उससे भी नाराज हो जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर