रूपाली गांगुली ने अक्षय कुमार को बांधी राखी, रियलिटी शो के मंच पर पहली मुलाकात का बताया किस्सा

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की एक राखी बहन है और वह हैं 'अनुपमा' स्टार रूपाली गांगुली। हाल ही में एक रियलिटी शो के मंच पर दोनों ने रक्षा बंधन मनाया।

Rupali Ganguly ties a rakhi to Akshay Kumar
Rupali Ganguly ties a rakhi to Akshay Kumar 

Rupali Ganguly ties a rakhi to Akshay Kumar: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रक्षा बंधन को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं और उनकी चार बहनें हैं। फिल्म भाई बहन के असीम प्रेम के बंधन को प्रदर्शित करती है। अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार पूरे जी जान से जुटे थे। 

इस फिल्म में अक्षय कुमार की बहन का किरदार शिकारा फिल्म की एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur), दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) और स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikant) निभा रही हैं। वहीं अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं।  

अक्षय अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' के प्रमोशन के लिए रियलिटी शो 'रविवार विद स्टार परिवार' के सेट पर आ रहे हैं। जहां अक्षय और रूपाली दोनों राखी मनाते हैं, वहीं 'अनुपमा' फेम उन्हें अपना 'राखी भाई' कहती हैं। दरअसल, अक्षय कुमार की एक राखी बहन है और वह हैं 'अनुपमा' स्टार रूपाली गांगुली। रूपाली अक्षय को राखी बांधती और उनसे पहली मुलाकात के बारे में बात करती नजर आएंगी।

Also Read: ओटीटी पर रिलीज होगी आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा, जानें कब देख सकेंगे आप

अक्षय के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए रूपाली गांगुली कहती हैं, "यह 1992 में वापस आ गया था जब मैंने उन्हें 'राखी' बांधना शुरू किया था और 2022 में, मुझे उन्हें फिर से देखने और एक और 'राखी' बांधने का मौका मिला, इस शो के लिए धन्यवाद।" रूपाली कहती हैं, "अक्षय और मैं बहुत पीछे जाते हैं। वह मेरे राखी-भाई हैं। हमने कुछ समय के लिए संपर्क खो दिया जब वह इतने बड़े व्यक्तित्व बन गए। थोड़े समय बाद यह थोड़ा अजीब हो जाता है।" अनुपमा ने जब अक्षय कुमार को राखीं बांधी तो शो का माहौल काफी भावुक हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर