अनुपमा-वनराज और कार्तिक-सीरत में होली पर रोमांस, प्रतिज्ञा-2 सहित जानें 5 TV शो की कहानी लेगी कौनसा नया मोड़

5 TV shows upcoming week spoiler update: टेलीविजन जगत में कई शोज और सीरियल की कहानी में बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। वहीं मुख्य किरदार फिर नई चुनौतियों का सामना करेंगे। एक नजर 5 TV शोज की कहानी पर...

TV shows upcoming week Story Plot Imlie anupamaa To mann ki awaaz pratigya 2 spoiler update
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • वनराज और अनुपमा के बीच जो प्यार कभी नहीं दिखा वो अब सामने आ रहा है।
  • आखिरकार आदित्य और इमली अपने प्यार को कुबूल करेंगे।
  • छोटी सरदारनी शो के आगामी ट्रैक में एक खास मोड़ आने को है।

25 साल बाद अनपुमा-वनराज में पनप रहा है प्यार
टीवी शो अनुपमा में वनराज और अनुपमा के बीच कुछ कोजी सीन्स देखने को मिलेंगे। ऐसा लगता है कि वनराज और अनुपमा के बीच पिछले 25 सालों में जो प्यार कभी नहीं दिखा वो अब सामने आ रहा है। पूरा शाह परिवार होली मना रहा है, यहां वनराज खुद को रंगों से बचाने के लिए हर तरह की कोशिश कर रहा है। इस बीच जब वनराज चुपके से स्नैक्स और कोल्डड्रिंक के लिए किचन में पहुंचता है, तो अनुपमा को वहां देखकर डर जाता है। अनुपमा के जब वनराज अपनी आखिरी डिमांड करता है तो ये बात उसके दिल को छू जाती है। अनुपमा की सुंदरता को देखकर वनराज पहले से ही मंत्रमुग्ध है और देख रहा है कि कैसे वो अपने जीवन-करियर में आगे बढ़ रही है। वनराज प्रेम और केयर के साथ अनुपमा की तरफ देखता है। वनराज इस दौरान अनुपमा से इस होली को अच्छी तरह और बिना किसी बाउंड्री के सेलिब्रेट करने के लिए कहता हैं। अनुपमा की आंखों में आंसू आ जाते हैं जबकि वनराज उसे चीयर करता है। अब आने वाले ट्रैक में अनुपमा और वनराज की रोमांटिक होली भी देखने को मिलेगी। क्योंकि अनुपमा, वनराज को नहीं छोड़ रही है। डालें एक नजर टीवी के 4 और शोज में आने वाले ट्विस्ट पर...

इमली 
टीवी सीरियल इमली में फाइनली वो पल आने वाला है जब नए ट्रैक में आखिरकार आदित्य और इमली अपने प्यार को कनफेस करेंगे। अपने नामचीन विवाह में इतने उतार-चढ़ाव का सामना करने के बाद, आखिरकार आदित्य को इमली के प्रति अपने प्यार का अहसास होता है।  जब आदित्य, देव को मीठी और इमली को छोड़ने के लिए पछतावा करता देखना है, तो वो खुद को देव के स्थान पर रखता है। आदित्य, इमली के साथ वही अन्याय करने के लिए दोषी महसूस करता है जो देव ने मीठी को दिया था। आदित्य अपने किए पर पछतावा नहीं करना चाहता और इमली को उसके जीवन में पीड़ित होने देता है। इसलिए, आदित्य फाइनली इमली के लिए खड़े होने और उसके साथ रहने का निर्णय लेता है। आदित्य, इमली को दूसरी जगह ले जाता है, और अंत में सभी अन्याय, ताने को याद करते हुए वह इमली की प्रशंसा करता है। इमली तब भावुक हो जाती है जब आदित्य कहता है कि वह उसकी दयनीय भावना को कितना पसंद करता है और भाग्य ने उन्हें कैसे एकजुट किया है। आदित्य, इमली के लिए अपनी फीलिंग कुबूल करता है, लेकिन इमली ने अपना मुंह बंद रखती है क्योंकि वह चाहती है कि आदित्य वापस मालिनी के पास लौट आए। क्या आदित्य और इमली कभी एकजुट नहीं होंगे?

छोटी सरदारनी
छोटी सरदारनी कम वक्त में सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय शो में से एक बन चुका है। शो का आगामी ट्रैक एक खास मोड़ आने को है। चल रहे ट्रैक के अनुसार, सरबजीत यह जानकर हैरान हो जाता है कि संध्या ने उससे एक बड़ा सच छिपाया कि वो मेहर के ठिकाने के बारे में जानती है। हालांकि अब सरबजीत हार नहीं मानेंगे और पता लगा लेंगे कि मेहर की लोकेशन हरियाणा में है। सरबजीत, मेहर से मिलने पहुंचते हैं और वहां वह संध्या की मां से मिलते हैं। तब पता चलता है कि संध्या ने पूरे परिवार से एक बड़ी सच्चाई को कैसे छिपाया।  इसके अलावा सरबजीत भी मेहर की सिक्योरिटी के लिए अलर्ट हो गए हैं। इतना ही नहीं मेहर को फिर से किडनेप किया गया है ये बात भी जल्द ही सामने आ जाएगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में अब आगे क्या होगा। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है
टीवी सीरियल की कहानी में अब कार्तिक और सीरत के बीच नए प्यार की शुरुआत होने वाली है। ये खूबसूरत ट्रैक होली सीक्वेंस के अंदर पूल मोड़ में दिखाया जाएगा। पहले ही देखा गया है कि कार्तिक और गोयनका परिवार होली का भव्य आयोजन करते हैं। इस बीच जब सीरत को अपने परिवार की याद आती है। तो कार्तिक ने सीरत और मूरी से एक कोने में खड़े होने के बजाय उनके साथ होली मनाने को कहा। कार्तिक और सीरत फिर मनीष, अखिलेश और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ डांस करेंगे। इस बीच, कार्तिक गलती से सीरत से टकरा जाता है, और सिरात इस तरह से पूल में गिर जाती है। परिवार हैरान हो जाता है जबकि कार्तिक अपने कान पकड़ लेता है और बहुत ही प्यार से सीरत से माफी मांगता है। इसके बाद सीरत जब कार्तिक को गलत तरीके से धक्का देगी तो मनीष पूल में गिर जाएगा। हर कोई डर जाता है कि मनीष पार्टी छोड़कर ना चला जाए, लेकिन इस पल के बाद कायरव, वंश और बाकी सभी लोग होली मनाना शुरू कर देते हैं। एक पल ऐसा आता है जब सीरत, कार्तिक पर अपना हाथ रखती है ये पल काफी रोमांटिक होगा। कार्तिक भी सीरत के साथ पूल में गिरेगी। साथ सीरत को पुलिस अरेस्ट करने भी पहुंचेगी। क्योंकि कोच देव ने उसके खिलाफ केस दर्ज कराया है। 

मन की आवाज प्रतिज्ञा 2
नए टीवी शो मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 अपनी पेचीदा कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के चल रहे ट्रैक के अनुसार, कृष्णा ने प्रतिज्ञा को चंदर की हत्या के मामले को छोड़ने की चेतावनी दी। दूसरी ओर प्रतिज्ञा इसके लिए तैयार नहीं हुई। इधर बलवंत त्यागी अपने हिंसाक ड्रामे का इस्तेमाल चंदर हत्या के मामले की सच्चाई जानने के लिए कर रहा हैं। जहां वो सिंह परिवार के खिलाफ खड़ा है। बलवंत त्यागी अपना आपा खो रहा है और प्रतिज्ञा को उसके बेटे गर्व को मारने के लिए चेतावनी देता है। इधर कृष्णा और सज्जन सिंह भी प्रज्ञा को कानून का ध्यान रखने की चेतावनी देते और कहते हैं कि गर्व की देखभाल करेंगे। कृष्ण अब गर्व को उसकी मां प्रतिज्ञा से अलग कर देगा? यह जानना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर