Anupamaa Update: वनराज के सामने अनुपमा के लिए अनुज ने किया प्यार का इजहार, डांस फ्लोर पर दोनों साथ आए नजर 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 29, 2021 | 09:38 IST

Anupamaa Latest Spoiler: अनुपमा का अपकमिंग एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। वनराज के सामने अनुज, अनुपमा के लिए अपने दिल की बात कहने वाला है। 

anupamaa latest serial update vanraj and anuj danced together, anuj reveals his love for anupamaa in front of vanraj
अनुपमा टीवी शो 
मुख्य बातें
  • अनुज वनराज ने अनजाने में किया कॉकटेल का सेवन।
  • डांस फ्लोर पर अनुपमा के लिए दोनों ने किया डांस।
  • वनराज के सामने अनुज ने किया अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार।

Anupamaa Upcoming Episode Written Update: टीवी का सबसे लोकप्रिय शो अनुपमा की कहानी अब बेहद दिलचस्प होती जा रही है। एक तरफ अनुपमा अपने सपनों के शहर में ऊंची उड़ान भर रही है। दूसरी ओर, वह अपने जीवन में आने वाले कई खतरों से अनजान है। पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि अनुपमा अपने खास दोस्त अनुज के साथ अच्छा समय बिताती है लेकिन वनराज और काव्या वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ते हैं और मौका पाते ही उसको ताना देते हैं। मजा तो तब आता है जब अनुपमा शांत नहीं बैठती है और वनराज को उसी की भाषा में करारा जवाब देती है। अनुपमा सीरियल का अपकमिंग एपिसोड बेहद रोचक होने वाला है क्योंकि डांस फ्लोर पर अब वनराज और अनुज एक साथ उतरने वाले हैं। इसके अलावा अनुज अब अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार वनराज के सामने करने वाला है। 

डांस फ्लोर पर उतरे अनुज और वनराज

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुज और वनराज झगड़े के बाद डांस फ्लोर पर आते हैं। अनुज और वनराज इश्क तेरा तड़पावे पर एक साथ डांस करने वाले हैं जिन्हें देखकर अनुपमा और काव्या के होश उड़ जाएंगे। वनराज और अनुज को डांस करता देख अनुपमा और काव्या बहुत उत्साहित और खुश हो जाती हैं। वहीं, वनराज और अनुज अपने डांस से माहौल को रंगीन बना देते हैं। लेकिन, दोनों का डांस दिलचस्प तब बनता है जब दोनों टाॅवल डांस करते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

वनराज के सामने अनुज करेगा अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार

वनराज और अनुज अपने डांस से माहौल को बहुत खुशनुमा बना देते हैं। मगर, शायद बहुत जल्द ही पब का माहौल बदलने वाला है। शानदार डांस के बाद अनुज वनराज के सामने अनुपमा के लिए अपने प्यार का इजहार करने वाला है। वनराज यह बात समझ नहीं पाता है और अनुज को वापस अपनी बात रखने के लिए कहता है। तब अनुज एक बार फिर यह बताता है कि उसे अनुपमा से बेइंतहा मोहब्बत है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर