Anupama update : राखी पर शाह परिवार में ड्रामा- सामने आई अनुपमा और राखी की डील, पार‍ितोष का वनराज को झटका

Anupama update Spoiler: रक्षा बंधन की सेल‍िब्रेशन के बीच शाह परिवार में हाई वोल्‍टेज ड्रामा हुआ है। इसी बीच 40 लाख के ल‍िए अनुपमा और राखी की डील भी सामने आई है।

Anupama update, Anupama cast, anupama 26 august 2021 full episode, anupama upcoming story, anupama written update, अनुपमा शो की कहानी, अनुपमा अपकम‍िंंग स्‍टोरी, अनुपमा टुडे एप‍िसोड
अनुपमा अपकम‍िंंग स्‍टोरी 

मुख्य बातें

  • अनुपमा में रक्षा बंधन का त्‍योहार मनाया जा रहा है
  • वनराज और राखी के बीच होता है जोरदार झगड़ा
  • इसी के साथ अनुपमा और राखी के बीच हुई डील भी सामने आ जाती है

Anupama 26 august 2021 full episode written : शाह परिवार में रक्षा बंधन मनाया जा रहा है। बा के कहने पर काव्‍या जहां कान्‍हा जी को राखी बांधकर इमोशनल हो जाती है, वहीं क‍िंजल ने अनुपमा को राखी बांधी है। उसका कहना है क‍ि राखी रक्षा करने वाले को बांधी जाती है और अनुपमा ने हर कदम पर क‍िंजल की रक्षा की है। परिवार त्‍योहार मना रहा होता है क‍ि राखी दवे की एंट्री होती है और वह बातों बातों में इसे अपना घर कहने लगती है। इससे 40 लाख के ल‍िए अनुपमा और राखी के बीच हुई डील का अंदाजा लगने लगता है। 

राखी अपने बाण घरवालों पर चलाती है और इसी बीच वनराज से उलझ जाती है। वनराज से गलती से राखी के फोन पर श‍िकंजी ग‍िर जाती है ज‍िस पर दोनों में जमकर बहस होती है। राखी बहुत बढ़चढ़ कर बोलती है ज‍िस पर वनराज भी उसे जवाब देता है। ऐसे में बापूजी वनराज को समझाते हैं लेक‍िन पार‍ितोष यानी तोषु अपने पापा यानी वनराज को कहता है क‍ि वो राखी से ऐसे बात न करें। पार‍ितोष की बात से वनराज को झटका लगता है और वो अपने बेटे से कहता है क‍ि पैसों से कुछ भी खरीदा जा सकता है - का वो बेहतरीन उदाहरण है। 

सामने आएगी राखी और अनुपमा की डील 

वनराज और राखी की बात बढ़ने के साथ ही एपिसोड खत्‍म होता है। आने वाले एपिसोड में राखी खुलासा कर देगी क‍ि अनुपमा ने अपने घर के ह‍िस्‍से को ग‍िरवी रखकर उससे 40 लाख रुपये ल‍िए हैं और इस तरह ये घर उसका अपना हो गया है। ये सुनकर वनराज बहुत नाराज होता है और अनुपमा से कहता है क‍ि इस तरह उसने 25 साल के दर्द का बदला एक ही झटके में वनराज से ले ल‍िया है। 

क्‍या बाकी परिवार इस फैसले में अनुपमा का साथ देगा, क्‍या क‍िंजल भी अनुपमा को समझ सकेगी, क्‍या अनुपमा अपना घर राखी की चंगुल से बचा सकेगी - अनुपमा टीवी शो के सभी अपडेट जानने के ल‍िए आप हमारे साथ बने रहें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर