Anupama update spoiler: वनराज के कैफे को बचाने इस शर्त पर आई अनुपमा, काव्‍या की इस हरकत ने ब‍िगाड़ा खेल

Anupama Serial Spoiler: स्टार प्लस के शो अनुपमा में फूड ब्लॉगर मानसी के कारण वनराज और अनुपमा एक बार फिर करीब आ सकते हैं। जानिए क्या होगा आने वाले एपिसोड में....

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में फूड ब्लॉगर लीला कैफे का रिव्यू करने आती हैं।
  • अनुपमा काव्या और वनराज के सामने शर्त रखती हैं।
  • अनुपमा वनराज और काव्या की मदद के लिए पैसे मांगती हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में कैफे के कारण अनुपमा और वनराज के रिश्ते लगातार बदल रहे हैं। फूड ब्लॉगर मानसी को इंप्रेस करने के लिए काव्या काफी समझदारी दिखाती है। अब अनुपमा ने एक शर्त के साथ वापसी करने को तैयार होती हैं। 

अनुपमा के पिछले एपिसोड में फूड ब्लॉगर मानसी वनराज के लीला कैफे को रिव्यू करने के लिए आई थीं। काव्या और वनराज अनुपमा से मदद मांगते हैं। अनुपमा दोनों की मदद करने के लिए तैयार होती है। इसके लिए वह वनराज और काव्या के सामने एक शर्त रखती हैं। अनुपमा काव्या से कहती हैं कि अब वह मुफ्त में कोई भी मदद नहीं करेगी।

anupama


ये है शर्त 
अनुपमा हर घंटे के लिए 500 रुपए चार्ज करेगी। काव्या उसे कैश देती है लेकिन, वह कैश लेने से मना कर देती है। अनुपमा कहती हैं कि उसे ऑनलाइन पेमेंट चाहिए। इस आधार पर अनुपमा क्रिटिक को इंप्रेस करने के लिए खाना बनाने को तैयार हो जाती है। अनुपमा रोजाना के झगड़ों से परेशान हो गई हैं अब वह अपने आत्म सम्मान और हक के लिए लड़ रही है।    

Anupama

काव्या की समझदारी पड़ी भारी
अगले दिन अखबार में मानसी अपने रिव्यू में कैफे को दो स्टार देती हैं। खाने में अनुपमा फेल नहीं होती लेक‍िन काव्या ने क्रि‍टिक पर इंप्रेशन जमाने में जो समझदारी द‍िखाई वो वनराज के कैफे पर भारी पड़ गई।

anupama

काव्या अनुपमा पर इल्जाम लगाती है पर वनराज कहता है एक स्टार बा को और दूसरा अनुपमा को। तुम्हारी वजह से माइनस 3। अब देखना है क्‍या वनराज का ये प्रोजेक्‍ट भी फेल हो जाएगा या फ‍िर शाह परिवार के सामने कोई रास्‍ता न‍िकल आएगा। जानने के ल‍िए टाइम्‍स नाउ ह‍िंदी पर अनुपमा से जुड़े अपडेट्स देखते रहें।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर