Anupama Spoiler: फूड ब्लॉगर मानसी ने अनुपमा की तारीफ में कहा- 'बेस्ट शेफ', वनराज को होने लगी जलन

Anupama Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं। फूड क्रिटिक मानसी की तारीफ से अनुपमा और वनराज के रिश्ते में खटास आ सकती है। जानिए क्या होगा अनुपमा का आने वाले एपिसोड में...

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में हर दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं।
  • अनुपमा के आने वाले एपिसोड में वनराज और अनुपमा के रिश्ते एक बार फिर खराब होंगे।
  • वनराज के कैफे को फूड क्रिटिक मानसी रिव्यू करने आने वाली हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में वनराज और अनुपमा के रिश्ते लगातार बदलते जा रहे हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में वनराज अनुपमा से कैफे के लिए खाना बनाने के लिए रिक्वेस्ट करेंगे। अनुपमा इससे साफ इंकार कर देती है।

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में वनराज के कैफे में फूड क्रिटिक मानसी (सुनीता राय) आती हैं। मानसी कैफे के खाने, माहौल और बाकी का रिव्यू करती हैं। वनराज अनुपमा से रिक्वेस्ट करता है कि वह अपनी कुछ अच्छी रेसिपी बनाए ताकी फूड क्रिटिक को वह इंप्रेस कर सके। हाललांकि, अनुपमा मना कर देती है। मानसी अनुपमा द्वारा बनाई गई रेसिपी ऑर्डर करती है। अनुपमा बा और शेफ की मदद करती हैं।

Anupama - Watch Episode 323 - Anupama Faces Criticism on Disney+ Hotstar

वनराज को होती है जलन 
सीरियल में ट्विस्ट तब आता है जब मानसी को कैफ को बेहद पसंद आता है। वह अपने रिव्यू में अनुपमा को स्टार शेफ कहती हैं। इससे वनराज को जलन होने लगती है। वनराज को लगता है कि शाह परिवार ने पूरी मेहनत की है लेकिन, अनुपमा सारा क्रेडिट ले लेती हैं। इससे अनुपमा और वनराज के बीच रिश्ते बदल सकते हैं। वहीं, दूसरी तरफ काव्या वनराज को लगातार अनुपमा के खिलाफ भड़काती हैं। 

Anupama 1 July 2021 Written Update: Kavya is getting successful in her  trick with Kinchal – - News235

शाह परिवार को तोड़ना चाहती हैं मानसी
शो के एक नए ट्विस्ट में मानसी कैफे से बाहर जाते हुए कहती हैं कि इसमें मालिक की फोटो होनी चाहिए। वनराज बा और बापूजी को फोटो के लिए पोज देने के लिए कहता है। लेकिन, काव्या वनराज को घसीटते हुए मानसी के साथ फोटो क्लिक करवाती हैं। 

आपको बता दें कि राखी दवे शाह परिवार को तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वह किंजल को वापस घर  पर लाना  चाहती हैं। राखी अनुपमा के चरित्र और वनराज के साथ रिश्ते पर सवाल उठाती हैं। अनुपमा वनराज के कैफे को छोड़कर अपनी डांस एकेडमी पर फोकस करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर