Anupama: अनुपमा की स्क्रिप्ट सुनने के बाद ऐसा था Muskan Bamne का रिएक्शन, कहा-'पाखी से हो गया प्यार'

Anupama Pakhi: टीवी सीरियल अनुपमा में पाखी के किरदार से फैंस के दिलों में राज कर रही मुस्कान बमाने ने अपने किरदार को लेकर कई बातें की। मुस्कान ने बताया कि अनुपमा की स्क्रिप्ट सुनने के बाद उनका रिएक्शन क्या था।

Muskan Bamane
Muskan Bamane 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में पाखी का किरदार फैंस को काफी पसंद आ रहा है।
  • पाखी का किरदार एक्ट्रेस मुस्कान बामने निभा रही हैं।
  • मुस्कान ने बताया कि अनुपमा की स्क्रिप्ट सुनने के बाद उनका रिएक्शन कैसा था।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में पाखी के किरदार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। पाखी का किरदार मुस्कान बामने निभा रही हैं। अब मुस्कान ने बताया कि जब उन्होंने अनुपमा की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उनका क्या रिएक्शन था। 

मुस्कान बामने ने कहा कि अनुपमा की स्क्रिप्ट सुनते ही उन्हें अपने किरदार पाखी  से प्यार हो  गया। मुस्कान के मुताबिक, 'पाखी घर में सबसे छोटी है। वह सबसे प्यार करती है। सबकी देखभाल करती है। माता-पिता से सबसे ज्यादा प्यार करती है। काव्या जब उसकी जिंदगी में आती हो उसके बाद से ही चीजें बदलने लगती  है। वह काफी मुश्किल वक्त से गुजरी है।

Muskan Bamne: If you feel the character, audience will feel it too: Muskan  Bamne - Times of India

महसूस करना होगा किरदार  
मुस्कान बामने आगे कहती हैं, 'मुझे लगता है पाखी के किरदार का ग्राफ बेहतरीन है क्योंकि यह मुझे कई अलग-अलग इमोशन्स का पता लगाने का मौका देता है। मुझे लगता है कि किसी एक्टर को जो भी किरदार दिया जाता है कि उसमें अपना 100 फीसदी देना चाहिए। जब तक आप किरदार में डूबकर उसे महसूस नहीं करेंगे तो दर्शक भी किरदार को महसूस नहीं करेंगे।'

Muskan Bamne: I've been acting since nine years, but it was Anupamaa that  got me fame - Times of India

इन सीरियल में आ चुकी हैं नजर
मुस्कान बामने अनुपमा से पहले  जो 'बकुला बुआ का भूत' और 'सुपर सिस्टर्स' में नजर आ चुकी हैं। मुस्कान इसके अलावा श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर में भी नजर आई थीं। 

अनुपमा के हाल ही के एपिसोड में अनुपमा ने खाना बर्बाद करने पर पाखी को थप्पड़ मारा था। इसके बाद पाखी को अपनी गलती का एहसास होता है और वह अनुपमा से माफी मांगती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर