अनुपमा 30 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: शाह हाउस में अब कभी नहीं आएगी अनुपमा, कपाड़िया हाउस में पाखी की एंट्री बैन करेगा अनुज

अनुपमा, 30 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: अनुपमा टीवी सीरियल के आज के एपिसोड में अनुपमा के शाह हाउस आने पर काफी हंगामा होगा। पाखी की कपाड़िया हाउस में एंट्री होगी बैन। जानिए क्या होगा अनुपमा में आज...

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • अनुपमा की शाह हाउस में एंट्री होगी बैन।
  • पाखी और पारितोष को डांटेगा अनुज।
  • कपाड़िया हाउस में अब नहीं आएगी पाखी।

अनुपमा, 30 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट:  . टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुपमा लीला को सुनकर चौंक जाती हैं। लीला अनुपमा से कहती है कि वह शाह हाउस में न आया करें। लीला कहती हैं कि अनुपमा जब भी घर में आती है तो लड़ाई होती है। अनुपमा लीला से कहती है कि अगर वह घर पर नहीं आएगी तो सब कुछ ठीक हो जाएगा। अनुपमा साफ कहती हैं कि घर आती रहेगी क्योंकि बच्चे उसके है। वनराज अनुपमा से कहता है कि पाखी और पारितोष उसे पसंद नहीं करते हैं। इस वजह से वह घर न आया करें।   

अनुपमा साफ-साफ कहती है कि पिछले 26 साल से उसे हर चीज के लिए जिम्मेदार बताया जा रहा है लेकिन, अब वह कुछ भी आरोप नहीं लेगी। अनुज से शादी करने से लेकर अनु को गोद लेने तक उस पर चिल्लाया गया लेकिन, उसे अपने निर्णय पर गर्व है। अनु हंसमुख से कहती हैं कि वह घर पर नहीं जा रही है क्योंकि अंदर सब लड़ रहे हैं। अनु हंसमुख से कहती है कि अनाथालय में लड़ाई होती रहती थी लेकिन, वह जल्द ही खत्म हो जाती है। अनु पूछती है कि हर कोई लड़ क्यों रहा है। हंसमुख को चिंता होती है कि शाह हाउस में अनुपमा के साथ क्या हो रहा होगा।     

Also Read: Anupama से बाहर होने पर पारस कलनावत ने तोड़ी चुप्पी, बने Jhalak Dikhhla Jaa 10 के कंफर्म कंटेस्टेंट

किंजल करती हैं अनुपमा को सपोर्ट  (Anupama episode written update)
अनुपमा कहती है कि सभी का घर में बराबरी का हक है। वनराज कहता है कि कोई उसकी शक्ल देखना नहीं चाहता है। ऐसे में वह घर पर न आया करें। इसके अलावा वह किंजल की भी चिंता न किया करें। अनुपमा कहती है कि वह यहां पर किंजल को देखने के लिए आई है। किंजल भी अनुपमा को सपोर्ट करती हैं। वह वनराज से कहती है कि उन्हें अनुपमा की जगह पाखी को डांटना चाहिए। अनुपमा घर से जाने से साफ इंकार कर देती है। वनराज कहता है कि वह खुद चले जाए वरना वह उसे उठाकर बाहर फेंक देगा। अनुज कहता है कि वह अनुपमा को हाथ लगाकर तो दिखाए। अनुपमा रोने लगती है।

पाखी, पारितोष को डांटता है अनुज (Anupama 30 July 2022 written update )
अनुज कहता है कि आज अनुपमा मजबूर है, इसलिए आज वह उसके लिए आवाज उठाएगा। अनुपमा की बेइज्जती करने के लिए वह पाखी और पारितोष को डांट लगाता है। पाखी अनुज से कहती है कि वह उसके और अनुपमा के बीच न बोले। अनुज कहता है कि पाखी की कपाड़िया घर में एंट्री बैन है। 

अनुज कहता है कि अगर वह अधिक का बहाना बनाकर घर आएगी तो वह भी अधिक को घर से बाहर फेंक देगा। वनराज अनुज से लड़ता है। वनराज अनुज से कहता है कि वह अनु और अनुपमा को ले जाए और अपनी शक्ल न दिखाए। वनराज और अनुज की लड़ाई होती है। अनुपमा कहती है कि वह कभी घर पर नहीं आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर