'कभी- कभी लगता है सुशांत से बात कर सकती हूं', अंकिता लोखंडे ने दिवंगत एक्टर को लेकर कही ये बात

अंकिता लोखंडे ने कहा कि कभी- कभी उन्हें लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत से बात कर सकती हैं। साथ ही अंकिता ने बताया कि उन्होंने आज तक दिवंगत एक्टर की तस्वीर RIP के साथ शेयर क्यों नहीं की।

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput
Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में की बात।
  • अंकिता बोलीं- कभी- कभी लगता है सुशांत से बात कर सकती हूं।
  • अंकिता ने बताया- क्यों एक्टर के निधन के बाद RIP के साथ पोस्ट नहीं की फोटो।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की मौत ने ना केवल उनके परिवार और दोस्तों को बल्कि पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। कोई यह यकीन नहीं कर पा रहा था कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली और अब वो इस दुनिया में नहीं हैं। 

जब लोगों के निशाने पर आईं अंकिता

सुशांत की मौत ने जिसे झकझोर कर रख दिया था उनमें से एक हैं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे। अंकिता 6 साल तक सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं। अब अंकिता ने बताया कि सुशांत की मौत ने उनपर क्या असर डाला था। अंकिता ने कहा कि शुरुआत के कुछ दिनों में वो सुशांत की मौत पर यकीन नहीं कर पा रही थीं। साथ ही सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर के लिए कोई पोस्ट ना करने को लेकर वो लोगों के निशाने पर आ गई थीं।

क्यों RIP के साथ नहीं किया पोस्ट

अंकिता ने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए बताया कि उनमें इतनी हिम्मत नहीं है कि वो सुशांत की तस्वीर के साथ RIP लिख सकें। इस बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा, 'जिस दिन सुशांत का निधन हुआ उसी दिन उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करने के चलते लोगों ने मुझे जज करना शुरू कर दिया। आप हमसे क्या उम्मीद करते हैं? कोई अपना चला जाता है तो हम क्या फोटो डालते हैं? आप यकीन नहीं करेंगे कि आज तक मैंने सुशांत की कोई भी तस्वीर 'RIP' के साथ पोस्ट नहीं की है। मुझमें उनके लिए ऐसा कुछ पोस्ट करने की हिम्मत नहीं है। क्योंकि मैं 'रेस्ट इन पीस, सुशांत' नहीं कह सकती।'

सुशांत के निधन के बाद बहुत सहन किया 

अंकिता ने कहा कि सुशांत के निधन के बाद उन्होंने (अंकिता ने), उनके पेरेंट्स ने और सुशांत के परिवार ने बहुत कुछ सहा। अंकिता ने कहा,'सुशांत का जाना.. यह चीज हमेशा मेरे साथ रहेगी। अब मैं ऐसी जगह पहुंच गई हूं जहां मैं नॉर्मल हूं। लेकिन हम सबने बहुत कुछ सहन किया है। मुझे लगता है कि पूरी दुनिया उनके लिए रो रही थी। कल ही एक महिला मेरे पास आई और वो बस रो रही थी। कभी- कभी मुझे लगता है कि मैं उनसे (सुशांत) बात कर सकती हूं। तो मैं उन्हें कह रही थी, 'तुम्हारे लिए देखो लोग कितना... तुमसे कितना प्यार करते थे।''

6 साल तक था रिश्ता

बता दें कि अंकिता और सुशांत ने मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था और इस दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन साल 2016 में दोनों अलग हो गए। सुशात ने पिछले साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर