सुशांत के निधन के 9 महीने बाद अंकिता लोखंडे का खुलासा, एक्टर से शादी के लिए छोड़ी थी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी'

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में बताया कि उन्होंने अपने करियर को नहीं बल्कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते को महत्व दिया और कई बड़े ऑफर छोड़े।

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput
Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे बोलीं- सुशांत सिंह राजपूत के लिए छोड़ी थी कई फिल्में।
  • अंकिता ने कहा कि उन्होंने सुशांत से शादी के लिए छोड़ी थी फिल्म 'बाजीराव मस्तानी'।
  • अंकिता ने कहा कि उन्हें आजतक किसी चीज का पछतावा नहीं है।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लंबे समय तक दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रहीं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में रहते थे, लेकिन साल 2016 में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। अब सुशांत की मौत के 9 महीने बाद अंकिता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने सुशांत के लिए बहुत सी चीजें छोड़ी थीं। 

शाहरुख की 'हैप्पी न्यू ईयर' हुई थी ऑफर

अंकिता के मुताबिक साल 2014 में रिलीज हुई फराह खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में उन्हें शाहरुख खान के अपोजिट ड्रीम डेब्यू का मौका मिला था लेकिन उन्होंने अपने करियर से ज्यादा रिलेशनशिप को महत्व दिया। बॉलीवुड बबल से बात करते हुए अंकिता ने कहा, 'मैंने बहुत सी चीजों को छोड़ दिया। मैंने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर छोड़ दी। मुझे याद है कि फराह मैम ने मुझे फिल्म ऑफर की थी और मैं शाहरुख सर से मकाउ में मिली थी। उन्होंने कहा कि वो मुझे बेस्ट डेब्यू देने की कोशिश करेंगे। लेकिन अंदर ही अंदर मैं चाहती थी कि भगवान मेरा ना हो। लड़की कैसी होती है ना, वो हमेशा कोशिश करती है कि नहीं यार, मेरे पार्टनर का अच्छा हो।'

शादी के लिए छोड़ी बाजीराव मस्तानी

अंकिता ने बताया कि उन्होंने संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म बाजीराव मस्तानी और गोलियों की रासलीला: राम लीला भी छोड़ी थी। मुझे याद है संजय सर ने मुझे बुलाया और कहा, 'कर ले बाजीराव वर्ना याद रख पछताएगी तू।' वो मेरी तारीफ कर रहे थे और ये बड़ी बात है। लेकिन मैंने कहा, 'नहीं सर, मुझे शादी करनी है। मुझे अब भी ये याद है और उनके पास फिर कहने को कुछ नहीं था।' अंकिता ने कहा कि वो पर्सनल लाइफ और काम के बीच संतुलन बनाने के महत्व को समझती हैं।

नहीं है पछतावा

अंकिता ने इस इंटरव्यू में कहा कि उन्हें किसी चीज का पछतावा नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा, 'आज तक मुझे कोई पछतावा नहीं है। मैं एक आदमी को बनाने की कोशिश कर रही थी और मैंने वो किया भी। मैं सुशांत के लिए स्ट्रॉन्ग सपोर्ट बनने की कोशिश कर रही थी और मैंने वो किया। लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि नहीं यार, मैं भी तो कुछ हूं। ब्रेकअप के बाद मुझे अपनी एहमियत समझ आई। अपनी कीमत समझना बहुत जरूरी है।'

6 साल तक था रिश्ता

बता दें कि अंकिता और सुशांत ने मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था और इस दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन साल 2016 में दोनों अलग हो गए। सुशात ने पिछले साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर