'पत्नी बनकर बनाना चाहती हूं अपना परिवार' शादी पर पहली बार Ankita Lokhande ने तोड़ी चुप्पी

Ankita Lokhande and Vicky Jain Wedding: अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जानिए शादी पर क्या बोलीं अंकिता लोखंडे...

Ankita Lokhande, Vicky Jain
Ankita Lokhande, Vicky Jain 
मुख्य बातें
  • अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।
  • अंकिता लोखंडे ने शादी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
  • अंकिता लोखंडे ने कहा कि मैं शादी पर विश्वास करती हूं।

मुंबई. अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकती हैं। दोनों की शादी की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। अब पहली बार अंकिता लोखंडे ने शादी की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में अंकिता लोखंडे ने कहा, 'मैं शादी पर विश्वास करती हैं और इस धारणा को काफी पसंद करती हूं। मैं शादी को लेकर काफी उत्सुक हूं, क्योंकि दो जिंदगी एक साथ रहती हैं और परिवार बनाती है ये दुनिया की सबसे अच्छी चीज होती है।' वहीं, अंकिता से पूछा गया कि क्या वह जल्द ही शादी करने जा रही हैं। इस पर अंकिता ने कहा, 'मैं जरूर करुंगी और ये एक दिन जरूर होगा।'  

Romantic moments of Ankita Lokhande and Vicky Jain | Times of India

नहीं किया शादी पर कमेंट
अंकिता लोखंडे आगे कहती हैं, 'मैं एक पत्नी बनना चाहती हूं और एक परिवार बनाना चाहती हूं।' हालांकि, एक्ट्रेस ने दिसंबर में होने वाली अपनी शादी पर कमेंट नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहना चाहती हैं। आपको बता दें कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे साल 2017 से डेट कर रहे हैं। वहीं, बीते साल दोनों ने सगाई कर ली थी।

Ankita Lokhande goes all mushy with boyfriend Vicky Jain on social media;  see their loved-up photos | The Times of India

तीन दिन तक चलेंगे शादी के फंक्शन
अंकिता लोखंडे की शादी के फंक्शन 12 दिसंबर से लेकर 14 दिसंबर तक चलेंगे।ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता और विक्की की डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं होगी। अंकिता मुंबई में ही शादी करेंगी। 

दोनों की शादी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगी। दरअसल कपल अपनी शादी के लिए ज्यादा ट्रैवल नहीं करना चाहता है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को सूचित कर दिया गया है। शादी के कार्ड भी छपने शुरू हो गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर