KBC 12: 'लड़की' बनकर कंटेस्‍टेंट से अमिताभ बच्‍चन करने लगे भोजपुरी में बात, केबीसी 12 में खूब लगे ठहाके

Amitabh Bachchan talks in bhojpuri in KBC 12: महानायक अमिताभ बच्‍चन का एक वीडियो सामने आया है ज‍िसमें वह केबीसी के कंटेस्‍टेंट से भोजपुरी में बात करते नजर आ रहे हैं।

Amitabh Bachchan and Yogesh Pandey KBC 12
Amitabh Bachchan and Yogesh Pandey KBC 12 

मुख्य बातें

  • महानायक अमिताभ बच्‍चन का एक वीडियो सामने आया है।
  • कंटेस्‍टेंट से भोजपुरी में बात करते नजर आ रहे अमिताभ।
  • हॉटसीट पर बैठे नजर आएंगे योगेश पांडे, प्रोमो र‍िलीज।

Amitabh Bachchan talks in bhojpuri in KBC 12: महानायक अमिताभ बच्‍चन इन दिनों क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 12 (KBC 12) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस सीजन को दो करोड़पति मिले। अब अमिताभ बच्‍चन का एक वीडियो सामने आया है ज‍िसमें वह केबीसी के कंटेस्‍टेंट से भोजपुरी में बात करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो केबीसी 12 के आगामी एपिसोड का है जिसमें योगेश पांडे हॉट सीट पर बैठे नजर आएंगे। 

यह प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें अमिताभ बच्‍चन और योगेश पांडे कुछ बिहारी और भोजपुरी भाषा में बात करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अमिताभ बच्‍चन योगेश पांडे से पूछते हैं- ऐसी कोई बात है जो छिपी हुई है? तो योगेश जवाब देते हैं- इंगेजमेंट नहीं पाया सर कोरोना के नाते, फोन से बात हो जाती है बस। तब अमिताभ कहते हैं - समझ लीजिए मैं मैडम जी हूं। 

तक योगेश कहते हैं- सुनती हो, तो अमिताभ कहते हैं- हां सुनती हूं। योगेश कहते हैं- खाना खाई तो अमिताभ कहते हैं- हां खाइये लई। योगेश कहते हैं- कहा करत हो, तो अमिताभ कहते हैं- सबेरे से घूम फ‍िरत रहे। इसके बाद कोरोना को लेकर भी अमिताभ ने योगेश पांडे संग खूब मस्‍ती की। यह वीडियो अमिताभ के फैंस को खूब पसंदआ रहा है। 

हाल ही में मिले दो करोड़पति

केबीसी के 12वें सीजन को हाल ही में दो करोड़पति मिले। रांची की रहने वाली नाजिया नसीम पहली करोड़पति बनीं। वह फिलहाल गुड़गांव स्थित रॉयल इनफील्ड में ग्रुप मैनेजर इंटरनल कम्युनिकेशन के पद पर काम कर रही हैं। वहीं मोहिता शर्मा इस सीजन की दूसरी करोड़पति बनीं। मोहिता हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं और जम्‍मू कश्‍मीर पुल‍िस विभाग में कार्यरत हैं। वह आईपीएस हैं। मोहिता ने बेहद शानदार तरीके से खेल खेला था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर