KBC 12: अमिताभ बच्चन ने बताई अपनी लव स्टोरी , शादी से पहले जया बच्चन को लिखे सैकड़ों लव लेटर

Kaun Banega Crorepati 12 18 November 2020: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में आज हॉटसीट पर महाराष्ट्र के योगेश बैठे थे। अमिताभ बच्चन ने इस दौरान शादी से पहले का एक किस्सा शेयर किया।

KBC 12
Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan 

मुख्य बातें

  • कौन बनेगा करोड़पति 12 में अमिताभ बच्चन ने अपनी लव स्टोरी का किस्सा शेयर किया।
  • हॉटसीट पर महाराष्ट्र के योगेश पांडे बैठे थे।
  • योगेश ने अमिताभ बच्चन से मजाक में पूछा कि क्या उन्होंने अपनी वाइफ जया बच्चन को कभी लव लेटर भेजे थे।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 12 के आज के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने हॉटसीट पर पिछले एपिसोड के कंटेस्टेंट ज्वाला जीत सिंह तीन लाख 20 हजार रुपए जीतकर गए। वहीं, आज के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपनी लव स्टोरी का एक किस्सा बताया।

हॉटसीट पर महाराष्ट्र के योगेश पांडे बैठे थे। योगेश ने अमिताभ बच्चन से मजाक में पूछा कि क्या उन्होंने अपनी वाइफ जया बच्चन को कभी लव लेटर भेजे थे। इस पर बिग बी ने हां में सिर हिलाया। 

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने शादी से पहले जया बच्चन को सैकड़ों लव लेटर लिखे थे, जिसमें अपने प्यार का इजहार किया था। बिग बी ने बताया कि उनके पिता ने कहा था कि अगर वह जया बच्चन से शादी करेंगे तभी वह उनके साथ घूमने जाने देंगे।  

Milk KBC

जीते तीन लाख 20 हजार रुपए
योगेश पांडे शो से तीन लाख 20 हजार रुपए जीते। योगेश ने 12 लाख 50 हजार रुपए के सवाल गलत जवाब दिया। उनसे सवाल पूछ- फरवरी 2020 में कौन हॉकी खिलाड़ी 'एफआईएच सेन्स प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीतने वाले पहले भारतीय बने?  
 
सवाल का सही जवाब था मनप्रीत सिंह। योगेश की एक लाइफलाइन बची हुई थी। इससे पहले हॉटसीट पर बैठकर योगेश इमोशनल हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए। योगेश एक डेयरी फार्मर हैं।

googla pay

इस सवाल का दिया गलत जवाब 
यूपी के रहने वाले ज्वाला जीत सिंह से 12 लाख 50 हजार रुपए का सवाल पूछा- इनमें से कौन खारे पानी की झील है। चार ऑप्शन थे- a.वूलर झील b.लोकटक झील c.पैंगोंग झील  d.कोलेरू झील

saline water lake

ज्वाला की सारी लाइफ लाइन खत्म हो गई थी। ज्वाला ने आखिर में d कोलेरू झील ऑप्शन चुना। इस सवाल का सही जवाब c पैंगोंग लेक था। आपको बता दें कि सीजन दूसरी करोड़पति के बाद ज्वाला जीत हॉटसीट पर बैठे थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर