'क्योंकि...' में मिहीर विरानी का रोल नहीं निभाना चाहते थे अमर उपाध्याय, शो में अधिक महिलाओं की वजह से था ये डर

एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहीर विरानी का रोल निभाकर मशहूर हुए एक्टर अमर उपाध्याय ने कहा कि वो इस रोल को लेकर संदेह में थे। जानें क्या थी वजह।

Amar Upadhyay
Amar Upadhyay  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्टर अमर उपाध्याय ने एकता कपूर के शो 'क्योंकि...' में निभाया था मिहीर विरानी का रोल।
  • अमर ने कहा कि वो ये रोल निभाने को लेकर संदेह में थे।
  • अमर उपाध्याय अब टीवी सीरियल मोलकी में नजर आ रहे हैं।

मशहूर टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहीर विरानी का रोल निभाकर मशहूर हुए एक्टर अमर उपाध्याय एकता कपूर के नए शो मोलकी में नजर आएंगे। शो के लिए अमर रोहतक और हिसार के अपने दोस्तों से हरियाणवी सीख रहे हैं। 

अमर ने हाल ही में अपने आने वाले सीरियल और 'क्योंकि...' को लेकर बात की। एक्टर ने बताया कि जब उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहीर का रोल साइन किया था तब उन्हें इसे लेकर संदेह था क्योंकि शो में केवल महिलाएं थीं। अमर ने कहा, 'जब मैंने यह रोल साइन किया तो मुझे संदेह था क्योंकि मुझे लगा कि शो में केवल महिलाएं हैं और मेरे लिए इसमें करने को क्या होगा। शो का नाम ही बताता है सास और बहू के बारे में, जहां पुरुष का कोई काम नहीं है, तो इसमें मेरा क्या रोल होगा। मुझे कहा गया था कि मैं हीरो होऊंगा लेकिन मुझे लगता था कि शो में इतनी सारी महिलाओं के कैरेक्टर हैं जैसे मेरी चाची, मां, बा, पत्नी और पूरा परिवार। तो यह सब चीजें मेरे दिमाग में आ रही थीं, लेकिन कौन जानता था कि मेरा कैरेक्टर मिहीर विरानी इतना बड़ा हिट साबित होगा।'

'लोग आज भी मिहीर को करते हैं प्यार'

अमर उपाध्याय ने कहा कि शो के 20 साल बाद भी लोग इसे प्यार करते हैं। मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि लोग मुझे मिहीर के तौर पर 20 साल तक याद रखेंगे। इसलिए जब मैंने वो फिल्में की तब मैं भविष्य के बारे में नहीं जानता था। मेरी फिल्में नहीं चलीं और इसके पीछे कोई भी वजह हो सकती है। मुमकिन है कि प्रोड्यूसर्स ने अच्छी तरह फिल्म को प्रमोट ना किया हो, हो सकता है मैंने समझदारी से फिल्में ना चुनी हों। यह मेरे लिए सबक लेने वाला एक्सपीरियंस था, मुझे लगता है कि जब तक जिंदगी में आप गिरते नहीं हो तब तक आप सीखते नहीं हो।'

एकता के इस सीरियल का बने हिस्सा

अमर अब 15 साल बाद एकता कपूर संग काम कर रहे हैं और उनके शो मोलकी में नजर आ रहे हैं। शो की कहानी 18 साल की एक लड़की पुर्वी (प्रियल महाजन) की जिंदगी पर आधारित है जिसे बेच दिया जाता है और उससे दोगुनी उम्र के शख्स विजेंदर (अमर उपाध्याय) से उसकी शादी करवा दी जाती है। विजेंदर की पहली पत्नी का निधन हो गया होता है।

बता दें कि अमर कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें ढूंढते रह जाओगे, दहशत, सेंसर, धंध: द फॉग, जोड़ी क्या बनाई वह वाह रामजी, एलओसी कारगिल में नजर आ चुके हैं। अब वो फिल्म बॉब बिस्वास, कागज और अब अनीस बजमी की फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर