क्या Big Boss 14 में नजर आएगी अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म एक्ट्रेस? 40 की उम्र में हो गई थी पति की मौत

Big Boss Season 14: अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म में उनके साथ काम करने वाली और कई हिंदी हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शांतिप्रिया बिगबॉस 14 का हिस्सा हो सकती हैं।

Actress Shanthipriya in Big Boss
क्या ये एक्ट्रेस शांतिप्रिया बनेगीं बिग बॉस 14 का हिस्सा 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के सीजन 14 को लेकर सामने आया एक और नाम
  • एक्ट्रेस शांतिप्रिया हो सकती हैं मशहूर रियलिटी शो का हिस्सा
  • कई हिट हिंदी फिल्मों में कर चुकी हैं काम, अक्षय कुमार की डेब्यू फिल्म में भी निभाया था किरदार

मुंबई: जब बिग बॉस 13 खत्म हुआ था, तभी से इसके अगले सीजन यानी बिग बॉस 14 की चर्चा शुरू हो गई थी। प्रत्येक बीतते दिन के साथ इसे लेकर अटकले बढ़ती जा रही हैं। पिछले हिट सीजन के बाद एक बार फिर फैंस बिग बॉस 14 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान के लॉकडाउन के दौरान अपने पनवेल फार्महाउस से बीबी 14 प्रोमो शूट करने की योजना से लेकर, शो के लिए एक्टर्स के नामों तक, बिग बॉस 14 को लेकर चर्चा जारी है।

आज, हम उन हस्तियों की लिस्ट में एक और ऐसे नाम की चर्चा हो रही है जो सलमान खान की ओर से होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस 14 का हिस्सा हो सकता है। जी हां, लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री शांतिप्रिया इसका हिस्सा हो सकती हैं, जिन्होंने सौगंध फिल्म में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। दिलचस्प बात यह है कि 1991 में रिलीज़ हुई सौगंध अक्षय की पहली फ़िल्म थी।

बिग बॉस 14 को क्या बोली अभिनेत्री:
शो को लेकर हालांकि अभी तक निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक सूची जारी नहीं की गई है, लेकिन कुछ समाचार रिपोर्टों से पता चलता है कि शांतिप्रिया बिग बॉस 14 में प्रतिभागी होंगी। नवभारत टाइम्स के साथ बातचीत में, अभिनेत्री ने बीबी 14 को लेकर कहा कहा कि बिग बॉस सबसे लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो में से एक है, और वह निश्चित रूप से इसका हिस्सा बनना पसंद करेंगी। हालांकि आधिकारिक लिस्ट आने के बाद ही शो को लेकर उनके नाम की पुष्टि हो सकेगी।

अभिनेत्री शांतिप्रिया का फिल्मी करियर:
शांतिप्रिया के करियर की बात करें तो उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के साथ 'मेरे साजना साथ निभाना, फूल और अंगार, और मेहरबान' जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह 2002 में मुकेश खन्ना के साथ टीवी साइंस सीरियल 'आर्यमान - ब्रह्मांड का योध्दा' में भी नजर आई थीं। वह अभिनेत्री भानुप्रिया की छोटी बहन हैं और हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। अभिनेत्री ने 1988 में एक तमिल फिल्म 'इंगा ओरु पट्टुकरन' के साथ करियर की शुरुआत की थी।

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ रे से साल 1999 में शांतिप्रिया ने शादी की थी। फिल्म बाजीगर में सिद्धार्थ ने काजोल के दोस्त और इंसपेक्टर करण सक्सेना का रोल निभाया था। सिद्धार्थ की 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत हो गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर