पारस कलनावत के बाद इस एक्ट्रेस ने छोड़ा Anupamaa, बोलीं- मेरे किरदार को लेकर कई प्लान थे लेकिन.....

Alma Hussein quit Anupamaa Show : टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा एक बार फिर सुर्खियों में है। पारस कलनावत के बाद अलमा हुसैन ने क्विट किया शो। एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने किरदार से खुश नहीं थे। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

alma hussein and rupali ganguly
alma hussein and rupali ganguly  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अलमा हुसैन ने किया अनपुमा शो क्विट
  • अपने किरदार से खुश नहीं थी अलमा हुसैन
  • जानें एक्ट्रेस ने क्यों लिया शो क्विट करने का फैसला

Alma Hussein quit Anupamaa Show : टीवी का पॉपुलर शो अनुपमा दर्शकों को खूब पसंद है। टीआरपी की लिस्ट में ये शो टॉप पर रहता है। अनुपमा कभी अपने धमाकेदार टैक की वजह से चर्चा में रहता है तो कभी शो के एक्टर्स की वजह से लाइमलाइट में बना रहता है। अनपुमा में सारा कपाड़िया का करिदार निभाने वाली अलमा हुसैन ने शो को अलिवदा कहने का फैसला ले लिया है। शो में सारा पारस कलनावत की प्रेमिका के करिदार में नजर आने वाली थी। लेकिन बाद में पारस को शो से निकाल दिया गया था। 

अलमा ने कहा शो में मेरा रोल कुछ खास नहीं है। इसलिए मैं इस शो को अलिवदा कह रही हूं। अनुपमा से पहले एक्ट्रेस सोनी टीवी के शो धड़कन जिदंगी की में नजर आई थीं। उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अनुपमा में अलमा अंकुश और बरखा की बेटी सारा का किरदार निभा रही थीं।


 
मीडिया से बातचीत के दौरान अलमा ने कहा, मैंने इस शो को क्विट करने का फैसला लिया है। जब मैं इस शो के जुड़ी थी तब मेरे कैरेक्टर को लेकर कई प्लान थे, लेकिन इसके बाद वो कंट्रोवर्सी हो गई जिसके बारे में हम सब जानते हैं। इसी के साथ मेकर्स ने अनुज के एक्सीडेंट का ट्रैक शुरू कर दिया और साथ में कई चीजें हो रही है।

ये भी पढ़ें - Anupama Serial Spoiler: अनुपमा के सामने आया बेटे पारितोष का सच, पिता वनराज की तरह अपनी बीवी को धोखा देगा तोषू?
 

मेकर्स ने शुरुआत में सारा और समर के बीच लव एंगल दिखाने का प्लान किया था, लेकिन अब चीजें बदल गई है। उन्होंने आगे कहा, 'मैं इस इंडस्ट्री में अभी बहुत नई हूं और मुझे बहुत सारी चीजें सीखनी है। मैं राजन सर और डीकेपी प्रोडक्शन हाउस का धन्यवाद देना चाहूंगी, जिन्होंने मेरी बातों को समझा'। हालांकि अभी तक मेकर्स ने सारा के ट्रैक को बंद नहीं किया है। शो के अनुसार अभी सारा लंदन में अपनी पढ़ाई कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर