Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: नील भट्ट के बाद अब ऐश्वर्या शर्मा को भी हुआ कोरोना, प्रोड्यूसर ने दी जानकारी

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के एक्टर नील भट्ट के बाद अब एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

Aishwarya Sharma with Neil Bhatt
Aishwarya Sharma with Neil Bhatt  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा को हुआ कोरोना।
  • इससे पहले शो के लीड एक्टर नील भट्ट की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी।
  • मालूम हो कि ऐश्वर्या और नील रियल लाइफ में भी रिलेशनशिप में हैं।

मशहूर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के एक्टर नील भट्ट हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे जिसके बाद शो की शूटिंग रोकनी पड़ गई थी। अब उनकी को- स्टार और मंगेतर ऐश्वर्या शर्मा व एक क्रू मेंबर की कोविड- 19 रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 

क्वारंटीन हैं एक्ट्रेस

शो के प्रोड्यूसर राजेश राम सिंह ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और एक क्रू मेंबर, जो कि टीवी शो गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा है, की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों को मेडिकल हेल्प मिल गई है और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। बीएमसी को इसकी जानकारी दे दी गई है और सेट को सैनिटाइज किया गया है। हम लगातार अपनी पूरी टीम के साथ संपर्क में हैं क्योंकि उनकी सेहत हमारी प्राथमिकता है। हम सुरक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता के साथ खड़े हैं और यह सुनिश्चित करना जारी रखेंगे कि अधिकारियों द्वारा निर्धारित सभी नियमों का पालन किया जा रहा है।' साथ ही राजेश राम सिंह ने बताया कि शो की शूटिंग कुछ दिन के लिए रोक दी गई है, जिसे सोमवार को फिर से शुरू किया जाएगा। 

इस साल किया रोका

बता दें कि एक्टर नील शो में एसीपी विराट चव्हाण का रोल प्ले करते हैं। तो वहीं ऐश्वर्या शो में पत्रलेखा के किरदार में हैं। कुछ समय पहले दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे और इस साल जनवरी में दोनों ने ऐश्वर्या के होम टाउन माहिदपुर में रोका सेरेमनी कर ली थी। 

पहले दोस्ती फिर प्यार

नील ने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए कहा था, 'हम पिछले साल सितंबर से साथ में शूटिंग कर रहे हैं। हमें एक दूसरे का साथ पसंद आया और जल्द ही हम दोस्त बन गए। जल्द ही हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई। हम शुरुआत से ही एक- दूसरे को लेकर सीरियस थे। यह हमेशा से लंबा चलने वाले रिश्ते जैसा ही था। हमने एक- दूसरे से इसके बारे में पूछा भी नहीं था, हम जानते थे कि हमारे बीच कुछ चल रहा है और हम इसे सीरियस रिलेशनशिप की तरह चाहते थे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर