Taarak Mehta: तारक मेहता के 'मिस्टर सोढ़ी' गुरुचरण ने भी छोड़ा शो, शाहरुख खान के 'दोस्त' कर सकते हैं रिप्लेस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिस्टर सोधी का रोल निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह ने शो छोड़ दिया है। उनकी जगह शाहरुख खान के 'दोस्त' शो में नजर आ सकते हैं।

Gurucharan Singh
Gurucharan Singh 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'मिस्टर सोढ़ी' गुरुचरण सिंह ने छोड़ा शो
  • गुरुचरण सिंह की जगह शो में नजर आ सकते हैं शाहरुख खान के 'दोस्त'
  • मालूम हो कि इससे पहले शो में अंजली का रोल निभाने वाली नेहा मेहता ने भी शो छोड़ दिया है

टीवी के सबसे मशहूर शोज में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर है। इसके एक और पसंदीदा एक्टर ने शो को अलविदा कह दिया है और वो हैं शो में मिस्टर सोधी का रोल निभाने वाले गुरुचरण सिंह।

शो का हिस्सा बन सकता है ये एक्टर

गुरुचरण सिंह को लेकर कुछ समय पहले भी यह खबरे आई थीं कि वो शो छोड़ सकते हैं लेकिन मेकर्स ने इन खबरों का खंडन कर दिया था। अब हालिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने शो छोड़ दिया है और जब से दोबारा शो की शूटिंग शुरू हुई है उन्हें सेट पर नहीं देखा गया है। मेकर्स शो में उनका रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं और जानकारी के मुताबिक इस रोल के लिए बलविंदर सिंह सूरी से बात चल रही है। मालूम हो कि बलविंदर ने फिल्म दिल तो पागल है में शाहरुख खान के दोस्त का किरदार निभाया था। 

पहले भी छोड़ा था शो

गुरुचरण ने इससे पहले साल 2013 में भी उन्होंने शो के निर्माता के साथ क्रिएटिव मतभेदों के कारण यह शो छोड़ दिया था, हालांकि करीब एक साल बाद उन्होंने शो में वापसी कर ली थी। अब फैंस जानना चाहते हैं कि इस बार भी वो शो में वापसी करेंगे या नहीं। मालूम हो कि हाल ही में इस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 12 साल पूरे हुए हैं।

नेहा मेहता भी छोड़ चुकी हैं शो

गुरुचरण से पहले शो में अंजली का रोल निभाने वाली नेहा मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया था। सूत्रों के मुताबिक नेहा मेहता ने निर्माताओं को अपना निर्णय पहले ही बता दिया था कि वो अब और सेट पर रिपोर्ट नहीं कर सकेंगी। शो में वो अभिनेता शैलेश लोढा की पत्नी का रोल निभाती हैं। 

हाल ही में शुरू हुई थी शूटिंग

मालूम हो कि 'तारत मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हुई है। कोरोना वायरस के बीच शो की टीम सभी सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए शो की शूटिंग कर रही है।

अगली खबर