Rubina Dilaik: कोरोना से तेज रिकवरी में 5 सबसे ज्यादा मददगार चीजें, रुबीना दिलैक ने किया खुलासा

Rubina Dilaik Tips for Fast recovery from Covid-19 in Hindi: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने ऐसी 5 चीजों का खुलासा किया है जिन्होंने उन्हें कोरोना को तेजी से मात देने में मदद की है।

Rubina Dilaik
रुबीना दिलैक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कोरोना की चपेट में आने के दौरान 19 दिन तक क्वारंटीन थीं रुबीना दिलैक।
  • सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए बताई तेज रिकवरी में मददगार 5 चीजें।
  • कोरोना के दर्दनाक अनुभव के दौरान रिकॉर्ड वीडियो में रोते हुए नजर आई थीं एक्ट्रेस।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विजेता और 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' सीरियल की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आखिरकार COVID-19 से उबर गई हैं। अभिनेत्री, जो पिछले 19 दिनों से क्वारंटीन में थी और अपने ताजा सोशल मीडिया पोस्ट के साथ उन्होंने उन चीजों का खुलासा किया है जिन्होंने उनकी कोरोना से ठीक होने में मदद की और साथ ही इस प्रक्रिया को तेज भी कर दिया।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 5 चीजों की झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिनसे उन्हें तेजी से ठीक होने में मदद मिली। रुबीना ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैंने 19 दिनों से ज्यादा समय तक क्वारंटाइन में समय बिताया। लेकिन, ये 5 चीजें हैं जो मैंने अपने ठीक होने में तेजी लाने में मदद करने के लिए की हैं।'

इसके अलावा, रुबीना ने दो सबसे महत्वपूर्ण चीजें भी सुझाईं जो किसी को अपनी कोविड से उबरने अवधि के दौरान करने की जरूरत होती है। उन्होंने कहा, 'सबसे महत्वपूर्ण है अपने पसंदीदा संगीत को सुनना और खुश रहना।'

रुबीना को 1 मई को कोविड-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया था। अभिनेत्री अपनी क्वारंटीन अवधि के दौरान सोशल मीडिया से ब्रेक पर थी, वायरस से उबरने के बाद वह वापस आ गई है। उन्होंने कुछ दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके प्रशंसकों के साथ बातचीत दोबारा शुरू कर दी है।

इससे पहले रुबीना का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमण के दौर से गुजरने की झलक देखने को मिल रही है और पता चल रहा है कि अभिनेत्री ने किन किन परिस्थितियों का सामना किया। इनमें से एक मौके पर रुबीना को रोते हुए भी देखा जा सकता है। कोरोना संक्रमण से गुजरने के रुबीना दिलैक के अनुभव वाला ये वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

बता दें कि रुबीना के पति अभिनव शुक्ला वर्तमान समय में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर