जानलेवा हमले को याद कर बोलीं मालवी मल्होत्रा-कंगना ने किया ट्वीट, लेकिन नहीं की कोई भी मदद

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर बीते साल मनचले ने चाकू से हमला किया था। अब मालवी ने कंगना पर निशाना साधा है। मालवी के मुताबिक कंगना ने उनकी कोई भी मदद नहीं की थी।

Malvi Malhotra, Kangana Ranaut
Malvi Malhotra, Kangana Ranaut 

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर बीते साल एक मनचले ने जानलेवा हमला हुआ था।
  • मालवी मल्होत्रा ने बताया कि कंगना रनौत ने उनकी मदद नहीं की थी।
  • मालवी के मुताबिक उर्मिला मातोंडकर ने इमोशनल सपोर्ट दिया।

मुंबई. कोरोना के कारण लगे देशव्यापी लॉकडाउन को एक साल पूरे हो गए हैं। लॉकडाउन में टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर एक मनचले ने जानलेवा हमला हुआ था। अब मालवी मल्होत्रा ने उस घटना को याद करते हुए बताया कि कंगना रनौत ने उनकी मदद नहीं की थी।

दैनिक भास्कर से बातचीत में मालवी ने कहा कि, लॉकडाउन के दौरान मैंने हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से राइटिंग कोर्स किया। इसके बाद अक्टूबर में मैं दुबई कैलेंडर शूट करने चली गई थी।

मालवी आगे कहती हैं, '25 अक्टूबर को दुबई से मैं लौटी और 26 अक्टूबर को मुझ पर जानलेवा हमला कर दिया। मेरे शरीर पर आज भी उस घाव के निशान है। शरीर के घाव तो भर जाएंगे पर मन के घाव भरने में वक्त लगेगा।'

कंगना ने नहीं की मदद
मालवी मोहन ने कंगना रनौत पर भी निशाना साधा। एक्ट्रेस के मुताबिक, 'कंगना रनौत किसी से कोई वादा करती हैं तो पूरा भी करना चाहिए। कंगना और मैं हिमाचल प्रदेश से हैं, ऐसे में कंगना से मैंने मदद मांगी थी।'

बकौल एक्ट्रेस, 'कंगना सभी मुद्दे पर बोलती हैं। लेकिन, मेरे केस में वह चुप रही। कंगना ने केवल एक बार ही मेरे लिए ट्वीट किया। इसके बाद कोई मदद नहीं की। मुझे इस बात का हमेशा दुख रहेगा। हिमाचल के लोग ऐसे नहीं होते।'

उर्मिला मातोंडकर ने किया इमोशनल सपोर्ट 
मालवी ने बताया कि उर्मिला मातोंडकर ने इस दौरान काफी इमोशनल सपोर्ट किया था। इसके अलावा न्यायिक तंत्र ने भी मेरा काफी सपोर्ट किया था। इस दौरान मेरे माता-पिता मेरे साथ खड़े रहे थे। 

आपको बता दें कि मालवी मल्होत्रा ने पुलिस को बताया था कि वह युवक को एक साल से जानती थी और वह उनसे शादी करना चाहता था। एक्ट्रेस ने बतया कि उन्होंने युवक के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था, जिसके बाद यह हमला हुआ।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर