बाल अपराधों की कहानी बताएंगे Ashutosh Rana, पत्नी Renuka Shahane के साथ Crime Patrol होस्ट करने की तैयारी

अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने इस बारे में जानकारी दी है कि वह अपने पति आशुतोष राणा के साथ टीवी शो 'क्राइम पेट्रोल सतर्क: गुमराह बचपन' को होस्ट करते हुए नजर आने वाली हैं।

Renuka Shahane Joins Husband Ashutosh Rana in Crime Petrol
Renuka Shahane Joins Husband Ashutosh Rana in Crime Petrol  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 'गुमराह बचपन' की आपराधिक कहानियां बताएंगे आशुतोष राणा
  • पत्नी रेणुका शहाणे भी होस्ट करेंगी क्राइम पेट्रोल टीवी शो
  • अभिनेत्री ने शो के सेट से पति आशुतोष के साथ शेयर किया BTS वीडियो

मुंबई: आशुतोष राणा और उनकी पत्नी अभिनेत्री रेणुका शहाणे 'क्राइम पेट्रोल सतर्क: गुमराह बचपन' शो को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, इस बार के सीजन में कुछ ऐसे संकेत होंगे जो माता-पिता को कुछ चेतावनी संकेतों को पहचानना, अपने बच्चों को सूचित और शिक्षित करना सिखाएंगे।

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक होस्ट के रूप में जुड़ने की पुष्टि भी एक बातचीत में की है और प्रोमो शूट के दौरान का एक बीटीएस वीडियो रेणुका ने शेयर किया है। रेणुका को आगामी एपिसोड के लिए अपने पति और अभिनेता आशुतोष राणा के साथ फिल्म करते देखा गया था।

Renuka Shahane and Ashutosh Rana pic

इंस्टाग्राम पर रेणुका ने शो के सेट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने आशुतोष राणा के साथ खुशमिजाज अंदाज में पोज दिया। क्लिप को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, '#CrimePatrolSatark के साथ मेरी यात्रा बहुत जल्द शुरू होती है। प्रोमो के लिए @ashutosh_ramnarayan के साथ शूट करना बहुत खास था।'

मैचिंग ज्वैलरी के साथ स्टाइल की गई लाल और गहरे भूरे रंग की साड़ी में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

रेणुका शहाणे को उनके पहले होस्टिंग के लिए जाना जाता है - उन्होंने 1990 के दशक में दूरदर्शन टीवी शो 'सुरभि' के लिए काम किया था। बता दें कि 13 सितंबर से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 'क्राइम पेट्रोल सतर्क: गुमराह बचपन' का प्रसारण शुरू होने वाला है।

रेणुका शहाणे ने एक बयान में कहा, 'क्राइम पेट्रोल जैसे शो का हिस्सा बनकर मुझे खुशी हो रही है। मेरे हिसाब से इस तरह का शो ना केवल समाज को शिक्षित करने में मदद करते हैं बल्कि लोगों को अपने परिवेश के प्रति जागरुक करने में अहम भूमिका निभाते हैं। एक एंकर और दो बच्चों की मां के रूप में, मेरा एकमात्र उद्देश्य लोगों को यह समझने के लिए प्रोत्साहित करना है कि किशोरों के दिमाग में क्या चल रहा है और ऐसे कौन से संकेत हैं जिन्हें समय पर समझा जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर