आशुतोष राणा की कविता सुनते ही रेणुका शहाणे ने कहा था- आई लव यू, टूट चुकी थी पहली शादी

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे 27 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं। रेणुका शहाणे की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने आशुतोष राणा से शादी की थी। जानिए रेणुका और आशुतोष की लव स्टोरी...

Renuka Sahane
Renuka Sahane, Ashutosh Rana 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस रेणुका शहाणे 27 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • रेणुका शहाणे ने आशुतोष राणा से शादी की थी।
  • इससे पहले उन्‍होंने एक मराठी थिएटर राइटर और डायरेक्‍टर से शादी  की थी।

मुंबई. हम आपके हैं कौन में सलमान खान की भाभी का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस रेणुका शहाणे 27 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं। रेणुका शहाणे ने अपने करियर की शुरुआत 1989 में दूरदर्शन के शो सर्कस से की थीं। 

रेणुका साल 1993 में दूरदर्शन के ही शो सुरभि में सिद्धार्थ काक से बतौर प्रेजेंटर नजर आई थीं। हालांकि, रेणुका के करियर की टर्निंग प्वाइंट फिल्म हम आपके हैं कौन थी। फिल्म में उन्होंने सलमान खान की भाभी के अलावा माधुरी दीक्षित की बड़ी बहन का भी किरदार निभाया था। 

रेणुका शहाणे की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने आशुतोष राणा से शादी की थी। ये रेणुका की दूसरी शादी थी।  इससे पहले उन्‍होंने एक मराठी थिएटर राइटर और डायरेक्‍टर से शादी  की थी।  यह रिश्‍ता लंबा नहीं चला और जल्‍द ही दोनों अलग हो गए।

Renuka Sahane

कविता सुनते हुई कहा- आई  लव  यू
रेणुका और आशुतोष ने द कपिल शर्मा शो में अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था।  आशुतोष और रेणुका की पहली मुलाकात डायरेक्टर हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। पहली मुलाकात में आशुतोष ने रेणुका से कहा था- 'हम आपके बड़े प्रशंसक हैं।' 

रेणुका यह सुनकर काफी खुश हुईं। हालांकि महीनों तक फ‍िर दोनों की बात नहीं हुई। इसके बाद आशुतोष बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर उनसे बात करते।  एक दिन आशुतोष की कविता सुनकर ही रेणुका ने उन्‍हें आईलवयू कह दिया था।

Renuka Sahane

सोशल मीडिया पर हैं चर्चित
रेणुका शहाणे सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। रेणुका शहाणे ने काला हिरण मामले में सैफ अली खान, तब्बू और नीलम के बरी होने पर सवाल उठाए थे। रेणुका ने लिखा 'जब मोर उनके हिवड़ा में नाच रहा था वे कुछ लुप्तप्राय जानवरों को मारना चाहते थे। 

एक्ट्रेस आगे लिखती हैं,  'उन्होंने वह किया और उन्हें खाया भी। लेकिन क्या उन्होंने ऐसा किया? उनमें से केवल सलमान पर काले हिरण और चिंकारा को मारने का आरोप लगाया गया। सलमान जोधपुर जेल में भी रहे। अन्य के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाए गए।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर