Manish Paul ने भी जरूरतमंदों की मदद को बढ़ाया हाथ, 40 मजदूरों को भेजा घर-500 को द‍िए जूते-चप्‍पल

Manish Paul helped more than 500 migrants: टीवी एक्‍टर और होस्‍ट मनीष पॉल भी कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद को आगे आए हैं। पहले भी मनीष पॉल ने पीएम केयर्स फंड में दान दिया था।

Manish Paul
Manish Paul 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद की राह पर मनीष पॉल
  • 40 प्रवासी मजदूरों को राशन और रुपये देकर भेजा घर
  • 500 से अधिक मजदूरों के पैरों में पहनाए जूते

Manish Paul helped more than 500 migrants: टीवी एक्‍टर और होस्‍ट मनीष पॉल भी कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद को आगे आए हैं। मनीष पॉल ने 40 प्रवासी श्रमिकों की घर जाने में मदद की है वहीं उन सभी को राहत साम्रगी और धनराशि देकर विदा किया। इतना ही नहीं मनीष पॉल ने 500 से अधिक प्रवासी श्रमिकों को जूते चप्‍पल सौंपकर मदद की। उनके इन कामों की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त सराहना हो रही है। 

पीएम केयर्स फंड में दिया था दान 

कोरोना की जंग में राहत के लिए शुरू किए गए पीएम केयर्स फंड में कई बॉलीवुड और टीवी के सितारों ने योगदान दिया था। मनीष पॉल ने भी इससे पहले पीएम केयर्स फंड में 20 लाख रुपये दान दिए थे। वहीं मनीष पॉल ने लॉकडाउन से पहले अपने स्‍टाफ को एडवांस सैलरी देकर छुट्टी दे दी थी। तब भी मनीष के इस कदम की जमकर सराहना हुई थी। सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में खूब ट्वीट किए गए थे।

एनजीओ के साथ मनाया था बर्थडे

टीवी के फेमस होस्ट मनीष पॉल हमेशा से ही मददगार रहे हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने अपना 38वां बर्थडे स्माइल फाउंडेशन के बच्चों के साथ मिलकर मनाया था। मनीष का इन बच्‍चों के साथ वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। वह अक्‍सर इन बच्‍चों के बीच जाते हैं और मदद करते हैं।

मनीष पॉल ने कहा- तकलीफ देने वाला समय 

मनीष ने कहा कि कोरोना ने लोगों की आजीविका खत्‍म कर दी है। मजदूर परेशानी से गुजर रहे हैं और बड़ी कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। चह अपने घरों के ल‍िए पैदल ही चल रहे हैं। ऐसे में कई दुर्घटनाएं सुर्खियां बनती हैं। यह समय बहुत तकलीफ देनेवाला है। ऐसे में उनकी कुछ मदद की जानी चाहिए।
 

 

अगली खबर