'नच बलिए 9' के सेट पर फ‍िर एंकर मनीष पॉल पर गुस्‍साई रवीना टंडन, माइक फेंककर चली गईं बाहर

टीवी मसाला
Updated Sep 13, 2019 | 13:53 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी के फेमस होस्ट मनीष पॉल इन दिनों नच बलिए होस्‍ट कर रहे हैं। इस शो पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे शो की जज रवीना टंडन नाराज हो गईं।

Raveena and Manish
Raveena and Manish 

टीवी के फेमस होस्ट मनीष पॉल इन दिनों नच बलिए होस्‍ट कर रहे हैं। इस शो पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिससे शो की जज रवीना टंडन नाराज हो गईं। लेटेस्ट एपिसोड की शूटिंग के दौरान शो के होस्ट मनीष पॉल से उनकी काफी बहस हो गई, जिसके बाद वे माइक फेंककर बाहर चली गईं। इस दौरान माहौल गरम हो गया, रवीना टंडन अपनी वैनिटी वैन में जाकर बैठ गईं।इस घटना के बाद काफी देर तक शूटिंग रुकी रही।

सेट से जुड़े सूत्रों ने एक वेबसाइट को इसका कारण बताया है। जानकारी के अनुसार सेट पर रवीना टंडल ने ईयरफोन लगाए हुए थीं और उन्हें कंट्रोल रूम से इंस्ट्रक्शंस मिल रहे थे। उन्‍हें कहा गया था प्रतियोगी श्रद्धा आर्य और उनके पार्टनर आलम मक्कर से कौन से सवाल पूछने हैं। तभी रवीना ने देखा कि मनीष पॉल कुछ अजीब हरकत कर रहे हैं। रवीना को लगा कि मनीष उन्हें चिढ़ा रहे हैं। कैमरा बंद होते ही रवीना मनीष पर बिफर गईं और मनीष को ऐसी हरकत ना करने की हिदायत देने लगीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

मामला बढ़ा तो मनीष ने भी कह दिया कि वह अपना काम कर रहे हैं। इस बात से नाराज रवीना ने माइक फेंक दिया और बाहर चली गईं। प्रोडक्‍शन हाउस के लोगों ने दोनों को मनाया और करीब एक घंटे तक शूटिंग रुकी रहने के बाद काम शुरू हो पाया। यह पहली बार नहीं है जब रवीना सेट पर बिफर गई हों। इससे पहले भी वह मनीष पॉल से नाराज हो चुकी हैं। हुआ यूं था कि मनीष पॉल और वलूशा डिसूजा स्‍टेज पर आए। उनके हाथ में प्ले कार्ड थे। कार्ड्स पर लिखा था, गो बैक रवीना।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

यह जानकार रवीना टंडन सहित सेट पर मौजूद हर आदमी हैरान रह गया। अब तक सब हंसी मजाक में चल रहा था। इस बीच अहमद से मनीष से पूछा कि ये क्‍या है तो मनीष ने कहा कि ऑफ‍िस के बाहर लिखा होता है ना- अंदर मोबाइल ले जाना, वेपंस और विस्‍फोटक ले जाना मना है और आपके बराबर में क्‍या रखा है? मनीष ने रवीना की तरफ इशारा किया और कहा कि ये तो बहुत बड़ी मिसाइल हैं। मनीष और अहमद का ये मजाक रवीना को शायद पसंद नहीं आया था औ वह शो से चली गई थीं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...